Online Video देखकर गर्लफ्रेंड का गर्भपात कर रहा था युवक, शुरु हो गई ब्लीडिंग, फिर…

वीडियो देख कर ही खरीदे थे उपकरण, युवती की हालत नाजुक

सांकेतिक फोटो

चेन्नई। प्रेम-प्रसंग में अक्सर प्रेमी-प्रेमिका हद पार कर देते है, दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों की वजह से कई मुश्किलें पैदा हो जाती है। प्रेमी से संबंध बनाने की वजह से लड़कियों के गर्भवती (Pregnant) होने के मामले सामने आते रहते है। उनके पास अवैध संबंध की वजह से ठहरे अनचाहे गर्भ (Unwanted Pregnancy) से छुटकारा पाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता। ऐसे में ज्यादातर लड़कियां गर्भपात (Abortion) के लिए बिना डॉक्टरी सलाह के दवाओं (Abortion Pills) का सेवन करती है। घरवालों और समाज की नजरों से बचने के लिए अक्सर प्रेमी जोड़ा सोचता है कि कैसे भी करके सबकुछ रफा-दफा (गर्भपात) कर दिया जाए। जिसके लिए वो खतरनाक कदम उठाने से भी नहीं डरते। लेकिन तमिलनाडु (Tamil Nadu) में सामने आए इस मामले से ज्यादा खतरनाक कदम शायद ही किसी ने उठाया होगा।

यह भी पढ़ेंः चार ब्वॉयफ्रेंड घुमाने के बाद युवती ने की शादी, सुहागरात पर गिफ्ट मिली तबाही

तमिलनाडु के तिलुवल्लूर (Tiruvallur) जिले में पुलिस ने एक 27 वर्षीय युवक को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। युवक ने अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका का गर्भपात करने की कोशिश की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने यू ट्यूब (YouTube) पर गर्भपात करने का वीडियो देखा था। वीडियो देखते-देखते युवक ने जो किया उसकी वजह से न केवल उसकी प्रेमिका की जान खतरे में आ गई। बल्कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई। लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ेंः ब्वॉयफ्रेंड के साथ जंगल गई थी लड़की, 5 दरिंदों ने घेरा

यह भी पढ़ें:   Gang Rape : दोस्ती के जाल में फंसी लड़की, 5 युवकों ने रातभर बंधक बनाकर रखा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कमारापल्लम में रहने वाला सोंदरराजन एक गैस एजेंसी पर काम करता है। उसकी पड़ोस में 19 वर्षीय लड़की रहती है। दोनों के बीच बीते कुछ सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन युवक के घर वाले उसकी प्रेमिका से शादी कराने को तैयार नहीं थे। घर वालों के इनकार के बाद भी दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला जारी था।

यह भी पढ़ेंः 19 साल की युवती से दो घंटे में तीन बार हुआ बलात्कार

दोनों के बीच बढ़ती करीबियों की वजह से लड़की गर्भवती हो गई। 8 महीने तक वो अपने प्रेमी के बच्चे को गर्भ में पालती रहीं और इस दौरान वो इतने बड़े राज को अपनी मां से छिपाने में भी कामयाब हो गई। लड़की ने एक दिन सोंदरराजन से कहा कि उसे प्रसव पीड़ा हो रही है। जिसके बाद सोंदरराजन यू-ट्यूब पर वीडियो देखकर खुद ही प्रेमिका का गर्भपात करने की तैयारी कर ली। वीडियो में बताई जानकारी के हिसाब से उसने गर्भपात के लिए जरूरी सामान खरीदे। मेडिकल से सुंदरराजन सर्जिकल ब्लेड, ग्लब्स, कैची और सर्जिकल जेल खरीद लाया। जिसके बाद वो अपनी प्रेमिका को खेत पर ले गया।

यह भी पढ़ेंः नौकरानी के साथ सेक्स के दौरान मोमबत्ती से घिनौना काम करता था अधेड़

खेत पर वीडियो देखकर सुंदरराजन ने अपनी प्रेमिका का गर्भपात करने की कोशिश की। उसने गर्भ में पल रहे बच्चे को हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश की। जिसमें बच्चे का हाथ ही अलग हो गया। लड़की को ब्लडिंग शुरु हो गई और उसने दर्द से कराहना शुरु कर दिया। तब जाकर सुंदरराजन को अहसास हुआ कि अब मामला उसके हाथ से निकल गया है। लिहाजा वो लड़की को बाइक पर बैठाकर सरकारी अस्पताल ले गया। वहां भी डॉक्टर इस बिगड़ी हुई हालत में इलाज नहीं कर सके तो लड़की को चेन्नई रैफर किया गया। जहां मर चुके बच्चे को निकाला गया। अब डॉक्टर्स लड़की को बचाने की कोशिश कर रहे है।

यह भी पढ़ें:   9 साल की बच्ची ने जूता पहना तो होने लगी गुदगुदी, ऐसे दी मौत को मात

यह भी पढ़ेंः 18 साल की लड़की ने हॉस्टल के बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म

पथिरवेदु के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 302, 316 और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Don`t copy text!