सुहागरात पर अचानक गायब हो गई दुल्हन, गन्ने के खेत में हुआ गैंगरेप

2 बदमाशों ने 24 घंटे बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

सांकेतिक फोटो

हापुड़। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ में गैंगरेप (Hapur Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहिता को दो बदमाशों ने हवस का शिकार बनाया। सुहागरात पर दुल्हन का अपहरण हुआ और दो दिन बाद वो एक बैंक शाखा के पास मिली। पीड़िता का कहना है कि दो बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया। गन्ने के खेत में उसे बंधक बनाकर रखा गया और दो दिन तक उसे हवस का शिकार बनाया गया। पुलिस ने नवविवाहिता को बरामद कर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

शौक पूरा कर रही थीं रखूखदारों की पत्नियां, उल्टे पैर लौटी पुलिस
घटना हापुड़ जनपद के हाफिजपुर थाना इलाके की है। जहां दो बदमाशों पर कथित रूप से एक नवविवाहिता का शादी के बाद पहली ही रात अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती की शादी 17 जनवरी को हुई थी। शादी होने के बाद दुल्हन अपनी ससुराल से शुक्रवार रात रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी। परिजनों ने थाने में नवविवाहिता की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ेंः 4 ब्वॉयफ्रेंड घुमाने के बाद लड़की ने की शादी, सुहागरात पर गिफ्ट मिली तबाही

थाना प्रभारी राजेश भारती ने बताया कि रविवार की सुबह संदिग्ध रूप से घर से गायब हुई महिला को गढ़ रोड बैंक ऑफ इंडिया के बाहर से बरामद कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में विवाहिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी की पहली रात को दो नकाबपोशों ने उसको अगवा कर लिया और 24 घंटे तक उसे गन्ने के एक खेत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुल्हन के बयान दर्ज किए है। थाना प्रभारी ने बताया कि दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Husband Affair का राज खुला तो पत्नी ने भाईयो के साथ मिलकर मार डाला

यह भी पढ़ेंः नौकरानी के साथ सेक्स के दौरान मोमबत्ती का इस्तेमाल करता था अधेड़

अपील- स्वतंत्र और निर्भीक पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए हमें सहयोग करें। ताकि विज्ञापन जनित दवाबों से मुक्त रहकर www.thecrimeinfo.com आप तक तथ्यपरक और मूल्य आधारित सूचनाएं पहुंचाता रहे। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें नई जानकारी जुटाने, शोध आधारित खबरें करने में मदद करेगा। आप हमें ऑनलाइन सहयोग प्रदान कर सकते है। साथ ही द क्राइम इन्फो के व्हाट्स एप ग्रुप से जुड़ने के लिए अपना मोबाइल नंबर, नाम एवं लोकेशन के साथ 9425005378 पर मैसेज करें। आप हमारे फेसबुक पेज The Crime Info को लाइक करें एवं यू ट्यूब चैनल The Crime Info को सब्सक्राइब करें।

Don`t copy text!