19 साल की युवती से दो घंटे में तीन बार हुआ बलात्कार

यात्रा के दौरान छूट गई थी ट्रेन, रिश्तेदार से बिछड़ गई थी युवती

Gang Rape Case
सांकेतिक फोटो

मुंबई। रेलवे स्टेशन पर भीड़ की वजह से एक 19 साल की युवती की ट्रेन छूट गई। वो अपने रिश्तेदार के साथ थी। रिश्तेदार तो ट्रेन में चढ़ गया, लेकिन युवती स्टेशन पर ही रह गई। उसके पास पैसे नहीं थे, जिससे वो आगे की यात्रा कर सके। रात का वक्त था लिहाजा युवती ने स्टेशन पर ही सो गई। सुबह उठी तो उसने लोगों से मदद मांगी, कुछ नहीं मिला तो उसने नाक की नथ बेचने की कोशिश की। लेकिन इसमें भी वो नाकामयाब रही। जिसके बाद युवती की इस मजबूरी का तीन दरिंदों ने फायदा उठा लिया। अलग-अलग घटनाओं में तीन आरोपियों ने उसे हवस का शिकार बनाया और छोड़कर भाग गए। मामले में मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच की। जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः नौकरानी के साथ सेक्स के दौरान मोमबत्ती से घिनौना काम करता था अधेड़

घटना 18 फरवरी की है। जब युवती घाटकोपर स्टेशन पर अपने रिश्तेदार से बिछड़ गई थी। उसने दूसरी ट्रेन पकड़ी और थाने जिले के मुब्रा स्टेशन तक पहुंच गई। रात बहुत हो चुकी थी, लिहाजा वो रेलवे स्टेशन पर ही सो गई। 19 फरवरी को सुबह युवती फिर एक ट्रेन में सवार हुई और दिवा स्टेशन पर पहुंची। उसके पास पैसे नहीं थे, परेशानी में उसने लोगों से मदद मांगी। दिवा रेलवे स्टेशन पर उसने एक भिखारी से अपनी नाक की नथ (Nose Ring) बिकवाने के लिए मदद मांगी, लेकिन वो मदद नहीं कर सका।

यह भी पढ़ें:   मुंबई में ब्लास्ट कर 113 लोगों की जान लेने वाले की मौत, जानिए कौन था अब्दुल गनी तुर्क

यह भी पढ़ेंः जिगोलो से शौक पूरा कर रही थीं रसूखदारों की पत्नियां, पुलिस पहुंची तो हुआ ये

जिसके बाद वो नोज रिंग बेचने के लिए शहर के अलग-अलग इलाकों में भटकती रही। अंधेरा हो गया तो वो रेलवे स्टेशन लौटने लगी। शाम 8.30 बजे उसने एक ऑटो चालक से नजदीकी रेलवे स्टेशन तक छोड़ने को कहा। युवती ने मदद मांगी थी, लेकिन ऑटो चालक ने उसकी मजबूरी का फायदा उठा लिया। वो समझ गया कि युवती को इलाके की जानकारी नहीं है। ऑटो चालक उसे लेकर नवी मुंबई के महाप इलाके में ले गया और एक बिल्डिंग में उसे हवस का शिकार बनाया।  जिसके बाद वो उसे एक मंदिर के पास छोड़कर भाग गया।

यह भी पढ़ेंः चार ब्वॉयफ्रेंड घुमाने के बाद युवती ने की शादी, सुहागरात पर गिफ्ट मिली तबाही

रात करीब 10 बजे स्कूटर सवार दो युवकों ने युवती से कहा कि वो उसे पास के रेलवे स्टेशन पर छोड़ देंगे। युवती ने उन पर भी भरोसा कर लिया और स्कूटर पर बैठ गई। दोनों युवक उसे घंसोली इलाके में सुनसान जगह ले गए और बारी-बारी से हवस का शिकार बनाया। मामले में 23 फरवरी को एमआईडीसी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई। पीड़िता किसी भी आरोपी को पहचानती नहीं थी। लेकिन पुलिस ने हुलिया और सीसीटीवी फुटैज के आधार पर तीनों आरोपियों को ढूंढ़ निकाला। कोर्ट ने तीनों को 29 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

 

Don`t copy text!