Bhopal Crime: भेल ठेकेदार समेत चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Hindi Crime) भेल ठेकेदार समेत चार व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह मामले (Bhopla Hindi Samachar) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी, ऐशबाग और शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र के हैं। चारों (Bhopal Crime) मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिए हैं। पुलिस का दावा है कि अभी ठोस वजह मौत (Bhopal Suspected Death) की सामने नहीं आई है। इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है।

यह भी पढ़े: बाईक सवार दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत

पिपलानी पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com को बताया कि 22 वर्षीय उमेश तुगडिया पिता वीरम सिंह की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मृतक पुराना शिव नगर आनंद नगर का रहने वाला था। वह बीएचईएल में ठेकेदार था। घटना वाले दिन वह दिन में करीब 12:30 बजे खाना खाने आया था। जिसके लिए वह बाथरुम में हाथ—पैर धोने गया था। अचानक उसकी चीखने की आवाज सुनाई दी थी। जिसके बाद परिजनों ने उसे बाहर से आवाज दी थी। लेकिन, उसकी कोई आवाज सुनाई नहीं दी। जिसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसे बेसुध हाल में नीचे गिरा हुआ देखा था। आनन—फानन में उसे हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पिपलानी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

इधर, ऐशबाग पुलिस ने बताया कि 37 वर्षीय शैलेंद्र उमरिया पिता गणेश की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। परिजनों ने बताया कि वह पुष्पा नगर ऐशबाग में रहता था। घटना से पहले वह 27 जनवरी को छत से गिर गया था। गिरने के कारण उसे गंभीर चोटें आई थी। जिसके बाद उसे परिजनों ने आरआर अस्पताल मेें इलाज के लिए भर्ती कराया था। वहां से डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया था। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसी थाना क्षेत्र में 55 वर्षीय अज्ञात पुरुष के बरखेड़ी फाटक के पास शव पुलिस को मिला है। मृतक की ट्रेन से कटने के दौरान मौत हुई है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव के संबंध में आस—पास के थानों से जानकारी मांगी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बंधन बैंक में चोरी की कोशिश

यह भी पढ़े: ट्रक ने मोपेड सवार को रोंगा

उधर, शाहजहांनाबाद पुलिस को 40 वर्षीय अज्ञात पुरूष की लाश मिली है। सूचना मोहम्मद असलम ने पुलिस को दी थी। उसने बताया कि वह माडल ग्राउंड के पास रहता है। वह किसी काम से निकला था। उसने देखा की एक भिखारी जैसा दिखने वाला व्यक्ति सड़क किनारे पड़ा है। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही उसकी पहचान के लिए आस—पास के लोगों के पुछताछ कर रही हैै।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!