Bhopal Theft: शोकाकुल परिवार के घर चोरों का धावा

Share

सोने चांदी के जेवरात नगदी समेत 2 लाख का माल चोरी

Bhopal Theft
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चोरियों का (Bhopal Theft) सिलसिला बरकरार है। ताजा मामला अयोध्या नगर और शाहजहांनाबाद इलाके का है। अयोध्या नगर में शोकाकुल एक परिवार के घर को चोरों (Bhopal Stolen) ने अपना निशाना बनाया। छह महीने पहले घर मालिक का देहांत हो चुका है। दोनों स्थानों से चोरी (Bhopal Crime) गई संपत्ति की कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

अयोध्या नगर पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com  को बताया कि क्षेत्र में रहने वाली महिला के सूने मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात (Bhopal Samachar) की है। शिकायत प्रियंका ओझा (Priyanka Ojha) ने थाने में दर्ज कराई है। उसके पति का छह महीने पहले निधन हुआ था। पति के देहांत के बाद अकेला महसूस होने पर वह 25 दिसंबर को घर में ताला लगाकर मायके (Bhopal News) छिंदवाडा (Chindwada) चली गई थी। उसे कुछ दिन पहले पड़ोसी ने फोन पर बताया कि घर के ताले टूटे पड़े है। सूचना मिलते ही वह अगले दिन भोपाल वापस आई थी। देखने पर पता चला की वह उसके घर से चांदी के सिक्के, टीवी, कम्पयूटर स्क्रीन, कुछ नगदी बाइक और एक्टिवा की चांबी चोर ले गए हैं। जिसके बाद वह अयोध्या नगर थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया।
इधर, शाहजहांनाबाद इलाके के पूर्व रिटायर्ड अधिकारी रणदीप भट्टचार्य के घर में चोरी की वारदात हुई है। पुलिस ने बताया की वह डॉक्टर कालोनी ईदगाह हिल्स में परिवार के साथ रहते हैं। भट्टाचार्य लेखा परीक्षा नियंत्रक कार्यालय से रिटायर्ड हुए हैं। उनका एक मकान भोपाल के शाहपुरा में स्थित त्रिलंगा में भी है। वह पत्नी—बेटे के साथ वहां गए हुए थे। बुधवार करीब 3 बजे परिवार के साथ शाहपुरा मकान गए थे। उसी दौरान वहां से वापस आने पर देखा कि उसके ईदगाह हिल्स वाले मकान के ताले टूटे पड़े हैं। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। चैक करने पर पता चला की सोने की एक अंगुठी, चार चांदी की अंगूठी समेत एक लाख का सामान चोरी हो गया हैं। शाहजहांनाबाद पुलिस ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: बीमारी से तंग ठेकेदार ने फांसी लगाई

 

Don`t copy text!