Bhopal Theft: 8 मिनट में 1 लाख रुपए का बटोर ले गए चोर

Share

बाइक से आए थे नकाबपोश बदमाश, दरवाजे का कुंदा काटकर दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

 

Bhopal Theft
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आप यकीन नहीं करेंगे। लेकिन, यह बिलकुल सच है। यह साबित भी हो गया है। महज 8 मिनट में चोर 1 लाख रुपए का माल ले गए। घटना मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Theft)की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft) शहर के शाहजहांनाबाद इलाके की है। पूरी घटना कैमरे में कैद भी हुई है। बदमाश बाइक पर सवार थे। उन्होंने रुमाल से चेहरा ढांक रखा था। वारदात बुधवार सुबह लगभग चार बजे की हैं। जिस घर में यह वारदात (Bhopal Loot) हुई वह मोबाइल शॉप का मालिक हैं। वह पूरे परिवार के साथ शादी में गया था।

शाहजहांनाबाद थाना (Shahjanabag Police Station) क्षेत्र के ईदगाह हिल्स स्थित ब्राइट कॉलोनी निवासी नानक राम (Nanak Ram) की घोड़ा नक्कास में मोबाइल शॉप की दुकान हैं। नानक राम ने  www.thacrimeinfo.com से बातचीत में बताया कि वह पत्नी और दो बच्चों के साथ यहां रहते है। उनके रिश्तेदारी में एक शादी थी जिसके लिए 4 जनवरी को परिवार के साथ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) गए थे। वहां से परिवार 08 जनवरी की सुबह वापस आया था। घर के मैन गेट की कुन्दी कटी हुई थी। घर के भीतर अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ था। जिसके बाद शाहजहांनाबाद पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। पुलिस ने दावा किया कि चोर सोने—चांदी के जेवर और नकदी ले गए। चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब 80 हजार रुपए हैं।
नानक राम ने बताया कि चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई। जिसमें दो बाइक सवार बदमाश दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर रुमाल बंधा हुआ था। दोनों बदमाश बाइक पर थे जो 08 जनवरी की सुबह करीब 4:39 पर घर में दाखिल हुए और 4:47 पर घर से सामान बटोरकर भागते हुए दिख रहे हैं। पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज रखकर संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: वेलेंटाइन डे पर सिरफिरे ने स्कूल संचालिका के सामने रख दिया यह प्रस्ताव

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!