शादी के दो दिन बाद कर दी पत्नी की हत्या, गोली मारकर खुदको उड़ाया

Share

विवाद की वजह का नहीं हुआ खुलासा, पुलिस जांच में जुटी

फाइल फोटो

रावलपिंडी। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में युवक ने शादी के दो दिन बाद ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद भी मौत को गले लगा लिया। रावलपिंडी के एक गांव में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। शादी के बाद पति –पत्नी के बीच विवाद कोई नई बात नहीं हैं लेकिन दो दिन में ऐसा क्या हो गया कि युवक ने ये आपराधिक और आत्मघाती कदम उठा लिया? ये सवाल हर शख्स की जुबां पर हैं। लेकिन अब तक कोई ठोस वजह निकलकर सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ेंः क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने किया हंगामा, जानिए शमी और हसीन जहां के बीच क्या हैं विवाद

पुलिस को घटना की जानकारी युवक के पिता ने दी थी। मोहम्मद रजाक गुजार खान की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। उसने बताया कि उसके बेटे मोहम्मद अफजल ने 25 अप्रैल को अपनी कजिन से शादी की थी। शादी को दो दिन ही बीते थे कि अचानक उनके कमरे से गोलियां चलने की आवाज आई। मोहम्मद रजाक दौड़कर उनके वहां पहुंचे तो मंजर देखकर उनके होश उड़ गए। बिस्तर पर खून से सनी उनकी बहू और बेटे की लाश पड़ी थी। बेटे के हाथ में वो तमंचा था जिससे गोली चलाई गई थी।

रज्जाक का कहना है कि वे नहीं जानते कि उनके बेटे-बहु के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उम्मीद हैं कि उसके बाद कुछ खुलासा हो सकेगा।

यह भी पढ़ें:   तस्करी: कोलकाता के बाद बनगांव से विदेश भेजे जा रहे कछुए, आठ गिरोह सक्रिय
Don`t copy text!