Bhopal News: तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

Share

Bhopal News: विदिशा में शादीशुदा महिला ने की थी शिकायत, भोपाल आई केस डायरी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला अपराध से जुड़ी है। यहां गौतम नगर थाने में एक आरोपी के खिलाफ मुकदमा (Bhopal Molestation Case) दर्ज किया है। जिसमें आरोपी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला को धमकाता था। ऐसा न करने के एवज में वह उससे पैसा भी मांगता (Bhopal Bulling Case) था।

पीड़िता के बयान दर्ज होना बाकी 
गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 29 जुलाई की रात लगभग 11 बजे धारा 354घ/384/506 (छेड़छाड़, ब्लैकमेलिंग और धमकाने) का केस दर्ज किया गया है। घटना जनवरी, 2020 से शुरु हुई थी। पीड़िता की उम्र 29 साल है जो कि शादीशुदा है। इस मामले का आरोपी लंकेश उर्फ मुकुटराज दुबे (Lankesh@Mukutraj Dubey) हैै। केस डायरी पुलिस को विदिशा से मिली है। आरोपी से पीड़िता की पहले दोस्ती थी। उसके पास उसकी कुछ तस्वीर थी। जिससे उसकी बदनामी हो सकती थी। उन्हें वायरल करने की धमकी देकर वह उससे पैसे मांगता था। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के अभी विस्तृत बयान दर्ज किया जाना  बाकी है।
 खबर के लिए ऐसे जुड़े
MP Horse Riding Academy
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Indore Property Fraud: बिल्डर ने एक प्लॉट दो लोगों को बेचा
Don`t copy text!