Bhopal News: शातिर चोर को पुलिस ने दबोचा 

Share

Bhopal News: मंदिर में हुई वारदात के बाद छानबीन में उजागर हुई दो अन्य चोरियां, सोने—चांदी के जेवरात व मंदिर की दान पेटी समेत तीन लाख रूपये का माल बरामद

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। शातिर चोर को पुलिस ने दबोचा। उसने तीन वारदातें की थी। पुलिस को उसका सुराग तब हाथ लगा जब वह मंदिर में हुई चोरी के मामले में छानबीन कर रही थी। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना पुलिस ने की है। आरोपी के कब्जे से सोने—चांदी के जेवरात समेत करीब तीन लाख रुपए का माल बरामद हुआ है।

ऐसे पकड़ में आया चोर

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी का थाने में पांच साल पुराना स्थाई गिरफ्तारी वारंट भी जारी था। जिसके संबंध में उसको तलाशा जा रहा था। पुलिस ने बताया कि 16 मार्च को प्रदीप अस्टेया (Pradeep Ashteya) के मकान में चोरी हुई थी। वे ग्वालियर (Gwalior) गए हुए थे। इसी मामले की तलाश में पुलिस को खबर मिली कि साहब खान उर्फ सलमान (Sahab Khan@Salman) पिता रज्जाक खान उम्र 32 साल जेवरात बेचने की फिराक में है। वह निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित गैस राहत कॉलोनी (Gas Rahat Colony) में रहता है। उसने मंदिर मे चोरी और जहांगीराबाद के कुम्हारपुरा में वारदात करना कबूला। आरोपी के पास से तीन लाख रुपए के जेवरात बरामद किए गए हैं। इस तफ्तीश और धरपकड़ में थाना प्रभारी निरीक्षक निरूपा पाण्डेय, उनि शैलेन्द्र सिंह, उनि अकल सिह, प्रआर दिनेश सिंह, मुकेश, छत्रपाल सिंह, प्रआर श्रवण कुमार, मप्रआर डाली चौरसिया समेत अन्य ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हत्या के मामले में बंद आरोपी के पिता को मिल रही धमकी
Don`t copy text!