Bhopal News: सीआईडी अफसर के घर चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: एफआईआर दर्ज कराने में एसआई ने लगाया बारह घंटा, अपने स्तर पर ही तलाशता रहा पहले चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुलिस मुख्यालय में तैनात राज्य पुलिस अधिकारी के सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के रेडियो कॉलोनी की है। मकान सीआईडी शाखा में तैनात एसआई का है। चोरी की वारदात दर्ज करने में उन्हें बारह घंटा लगा। जिसके पीछे उनका तर्क था कि वह अपने स्तर पर पहले खोजबीन करने में जुटे थे।

पत्नी भी थानेदार जो मातृत्व अवकाश पर

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 06 दिसंबर को हुई थी। जिसकी शिकायत 07 दिसंबर को आकाश भदौरिया (Akash Bhadauriya) पिता वीर सिंह भदौरिया उम्र 28 साल ने दर्ज कराई। वे डिपो चौराहे के नजदीक रेडियो कॉलोनी (Radio Colony) के सरकारी आवास में रहते हैं। आकाश भदौरिया सीआईडी के विशेष शाखा में तैनात हैं। उनकी पत्नी भी एसआई है जो क्यूडी शाखा में नौकरी करती है। पत्नी मातृत्व अवकाश पर ग्वालियर गईं हुईं हैं। इस कारण आकाश भदौरिया घर पर अकेले रहते हैं। वे 06 दिसंबर को दोपहर में लंच के बाद पीएचक्यू चले गए थे। रात लगभग पौने आठ बजे घर आए तो मकान में चोरी हो चुकी थी। चोर पिछले खिड़की के रास्ते भीतर आए थे। जिसमें एक नाबालिग के शामिल होने की शुरुआती जानकारी सामने आ रही है। पुलिस ने 717/23 धारा 454/380 (दिनदहाड़े चोरी का मामला) दर्ज कर लिया है। चोरी गई संपत्ति में सोने की कान की बाली, मंगलसूत्र, नाक की बाली, तीन जोड़ी पायल, चार जोड़ी बिछिया, चांदी का सिक्का, टाईटन की घड़ी के अलावा नकदी 10—15 हजार रूपए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: भर्ती परीक्षा देने आए व्यक्ति से जालसाजी

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!