Bhopal News: इंजीनियर ने अवसाद में आकर लगाई फांसी

Share

Bhopal News: आत्महत्या से पूर्व पत्नी को लिखा था पत्र, ऑफिस के भीतर लगाई फांसी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। टेलीकॉम की एक कंपनी के इंजीनियर ने फांसी लगा ली। उसका शव ऑफिस में फंदे पर लटका मिला। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर इलाके की है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। यह पत्र पत्नी के नाम पर लिखा गया है। पत्र के मजमून से पुलिस को शक है कि इंजीनियर डिप्रेशन में चल रहा था।

इस बात पर टिकी हुई है आगे जांच

एमपी नगर (MP Nagar) पुलिस के अनुसार यह घटना 07 दिसंबर की सुबह पता चली थी। जिसमें एमपी नगर पुलिस मर्ग 26/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना जोन—1 में स्थित बीपीएल टेलीकॉम प्राइवेट लिमिटेड (BPL Telicom PVT Limited) के ऑफिस में हुई। पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा है कि बच्चों का ख्याल रखना। मैं मानसिक बीमार हूँ। इसलिए फांसी लगा रहा हूं। मामले की जांच एसआई सुरेश पांडेय (ASI Suresh Pandey) कर रहे हैं। उन्होंने बताया मृतक पारस दाहिया (Paras Dahiya) पुत्र रामपाल उम्र 51 साल है। वह मूलतः जबलपुर का रहने वाला है। फिलहाल अवधपुरी में किराए के मकान में रहता है। वह बीपीएल टेलीकॉम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में इंजीनयर था। सुबह लगभग साढ़े दस बजे पंकज ने फंदे पर लटका देखा था। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी। जिसमें मोबाइल कॉल डिटेल से लेकर दोस्त और परिजनों के बयान भी शामिल किए जाएंगे। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। यदि ऐसा प्रतीत होता है तो परिजनों से बातचीत करके चिकित्सकों से उचित परामर्श लिया जाना चाहिए।   

यह भी पढ़ें:   PM Housing Fake Loan Fraud: विज्ञापन देकर लोगों को झांसा देता था गिरोह

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!