Bhopal News: पीटीआरआई में हुई चोरी

Share

Bhopal News: पुलिस विभाग में आपस में चल रही खींचतान के चलते सामने आई यह घटना

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। पुलिस एवं प्रशिक्षण संस्थान —पीटीआरआई— में चोरी की एक वारदात हुई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। रिपोर्ट पीटीआरआई में तैनात निरीक्षक ने थाने में दर्ज कराई है। चोरी गई संपत्ति में पीतल के स्तंभ है। जिसकी कीमत पुलिस ने 10 हजार रुपए बताई है।

इसलिए मामले ने पकड़ा है तूल

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार वारदात करने वाले कैमरे में कैद भी हुए है। जिसमें चार संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं। चोरी की वारदात 19 दिसंबर की रात लगभग पौने दस बजे हुई थी। जिसकी रिपोर्ट थाने में गुलशन बानो (Gulshan Bano) पति डॉक्टर अकील खान उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। वे कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित इंद्र विहार कॉलोनी (Indra Vihar Colony) में रहती है। गुलशन बानो ने बताया कि वे पीटीआरआई (PTRI) के प्रशासन शाखा में तैनात है। उन्हें चोरी होने की जानकारी आरक्षक सचिन व्यास और यमुना साहू ने फोन पर दी थी। चोरी गए पीतल के चार स्तम्भ हैं। पुलिस ने 566/23 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का मामला) दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना को विभागीय उठापटक से जोड़कर देखा जा रहा है। मामले की जांच एएसआई रामभरोस (ASI Rambharos) कर रहे हैं।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Natural Calamity Death: झंझावत से हुई किशोर की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!