Bhopal News: हमीदिया अस्पताल में सुधामृत का आउटलेट खुला

Share

Bhopal News: सरकारी अनुमति मांगने पहुंचा कर्मचारी नेता, नशे में होने का लगा आरोप, थाने में अड़ीबाजी का मुकदमा दर्ज

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। हमीदिया अस्पताल में पिछले दिनों सुधामृत का आउटलेट खुल गया। ऐसा करने के बाद अस्पताल का कर्मचारी नेता भड़क गया। आरोप है कि वह आउटलेट पर रंगदारी दिखाने पहुंच गया। कर्मचारी नेता पर यह भी आरोप है कि वह ऐसा करते वक्त नशे की हालत में था। इस मामले (Bhopal News) में अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस बुलाई जिसके बाद प्रकरण भी कर्मचारी पर दर्ज हो गया। एफआईआर भोपाल शहर के कोहेफिजा थाने में दर्ज हुई है।

इन्होंने दर्ज कराया यह बोलकर मामला

दैनिक भास्कर में प्रकाशित समाचार के अनुसार आउटलेट नई बिल्डिंग के डी—ब्लॉक में शुरू हुई है। हंगामे का आरोप मनमोहन बाथम (Manmohan Batham) पर लगा है। आउटलेट शुरू करने के दस्तावेज कर्मचारियों ने दिखाए थे। इस मामले में हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर आशीष गोहिया (Dr Ashish Gohiya) ने दैनिक भास्कर को बयान दिया है कि आउटलेट अनुमति लेकर खोला गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। वहीं कोहेफिजा थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया (TI Vijay Singh Sisodiya) ने बताया कि मनमोहन बाथम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसको कोर्ट में पेश करने की ​तैयारी की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने भोईपुरा स्थित घर पर भी दबिश दी थी। कोहेफिजा पुलिस ने इस घटनाक्रम को लेकर 19 अक्टूबर की दोपहर लगभग तीन बजे 700/22 धारा 327/294/506 (रंगदारी दिखाना, गाली—गलौज और धमकाने का मामला) दर्ज किया है। शिकायत सुधामृत आउटलेट (Sudhamrit Outlet) के कर्मचारी रोहित सूर्यवंशी (Rohit Suryavanshi News, ) ने दर्ज कराई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: युवती को लिफ्ट देने पर तीन व्यक्तियों ने पीटा
Don`t copy text!