Bhopal News: बोर्ड ऑफिस से लेकर चिरायु तक दो बसों के बीच रेस

Share

Bhopal News: साइड नहीं देने के विवाद पर दो लो फ्लोर बसों के स्टाफ के बीच जमकर हाथापाई, थाने पहुंचा मामला तो काउंटर केस दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सार्वजनिक परिवहन प्रणाली की यात्री बसों के चलते राजधानी भोपाल की यातायात व्यवस्था हमेशा बिगड़ी रहती है। इस बात को लेकर भोपाल यातायात पुलिस की तरफ से कई बार पत्राचार बीसीएलएल कंपनी (BCLL Company) से किया जा चुका है। इसके बावजूद इन्हें सुधारने की सुध कोई नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाने में पहुंचा है। यहां दो बसों के बीच आगे निकलने की होड़ पर बोर्ड ऑफिस से लेकर चिरायु अस्पताल तक धींगा—मस्ती चलती रही। चिरायु अस्पताल पहुंचने पर दोनों बसों के ड्रायवर—कंडक्टर एक—दूसरे पर मारपीट करने के लिए टूट पड़े।

इस कारण से इन्हें पीटा गया

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 15 अप्रैल की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पहुंचा। जिसमें 147/148 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया। जिसमें पहले पक्ष की तरफ से उमराव सिंह (Umrao Singh) पिता जयराम अहिरवार उम्र 32 साल ने शिकायत दर्ज कराई। वे खजूरी सड़क स्थित भैसाखेड़ी (Baisakhedi) के नजदीक नई बस्ती में रहते हैं। उमराव सिंह घटना वाले दिन एमपी—04—पीए—4096 में कंडक्टरी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उन्हें दूसरी लो फ्लोर बस (Low Floor Bus) एमपी—04—पीए—4423 के ड्रायवर विवेक उधवानी (Vivek Udhwani) अपने अन्य साथियों के साथ मारपीट करने आया। आरोपी विवेक उधवानी का कहना था कि उसकी बस को बोर्ड ऑफिस के पास साइड क्यों नहीं दिया गया।

पत्थर मारकर किया गया हमला

मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों ने पहले पक्ष की बस ड्रायवर विनोद देवरिया(Vinod Devariya)  के साथ मारपीट की। जिसमें नाक, सीने में चोट आई। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से विवेक उधवानी पिता विनोद उधवानी उम्र 24 साल ने शिकायत (Bhopal News) दर्ज कराई। वे टीला जमालपुरा स्थित ईडब्ल्यूएस क्वार्टर में रहते हैं। विवेक उधवानी बस ड्रायवर हैं। उन्होंने बताया कि वे मंडीदीप से चिरायु रूट पर बस चला रहे थे। उसे जान बुझकर एमपी—04—पीए—4096 का ड्रायवर साइड नहीं दे रहा था। बोर्ड ऑफिस और हमीदिया रोड पर उसने आगे निकलने का प्रयास किया था। विरोध करने पर विनोद देवरिया और उमराव सिंह गाली—गलौज करने लगे। नौबत मारपीट तक पहुंच गई। आरोपियों ने पत्थर से मारकर हमला किया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Extortion News: कॉलेज छात्रा की अधूरी कहानी की पूरी एफआईआर
Don`t copy text!