Bhopal News: पारिवारिक कलह से तंग आकर की आत्महत्या

Share

Bhopal News: मोतिया तालाब से निगम गोताखोरों ने निकाला शव, पीएम के लिए भेजी लाश

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तालाब में कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर लिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। पुलिस को शुरुआती जांच में पारिवारिक कलह की बात पता चली है। फिलहाल शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

परिजनों से होगी पूछताछ

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार घटना की सूचना 43 वर्षीय विपिन झा (Vipin Jha) ने दी थी। पुलिस को जानकारी 18 अप्रैल की दोपहर लगभग डेढ़ बजे दर्ज गई। उसने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई 46 वर्षीय प्रकाश झा (Prakash Jha) मोतिया तालाब में कूद गया है। इस सूचना पर गोताखोर शव निकालने उतरे। कुछ देर बाद प्रकाश झा को निकाल लिया गया। शाहजहांनाबाद पुलिस मर्ग 24/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एसआई मिथलेश त्रिपाठी (SI Mithlesh Tripathi) के पास हैं। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि प्रकाश झा के घर में पारिवारिक कलह चल रही थी। जिस कारण वह आवेश में घर से आत्महत्या करने का बोलकर निकला था। पुलिस ने अभी उन वजहों का खुलासा नहीं किया है। प्रकाश झा शाहजहांनाबाद इलाके में शर्मा कॉलोनी (Sharma Colony) में रहता था। उसके पास ऐसी कोई स्थायी नौकरी नहीं थी। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आयशर कंपनी के कर्मचारी का मोबाईल चोरी
Don`t copy text!