Chhindwara Mass Killing: शादी के एक सप्ताह बाद दूल्हे ने पूरे वंश को उतारा मौत के घाट 

Share

Chhindwara Mass Killing: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना को दुखद बताकर मंत्री को जिले भेजा, मरने वालों में डेढ़ साल की मासूम से लेकर वृद्ध महिला भी शामिल, छिंदवाड़ा के ग्रामीण इलाके में हुई सनसनीखेज वारदात

Chhindwara Mass Killing)
टीसीआई

छिंदवाड़ा/भोपाल। शादी के एक सप्ताह बाद दूल्हे ने अपने पूरे परिवार की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने इस वारदात को कुल्हाड़ी से अंजाम दिया है। यह सनसनीखेज वारदात मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara Mass Killing) जिले में स्थित अति पिछड़े गांव की है। प्राथमिक जांच में सात लोगों की हत्या की बात सामने आई है। जिसने हत्याकांड किया उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी है। अभी तक इस नरसंहार के पीछे कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। एमपी मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना पर दुख जताया हुए अपने मंत्री मंडल में शामिल संपत्तिया उईके को घटनास्थल पर जाने के लिए आदेश दिया हैं।

भोपाल से छिंदवाड़ा पहुंची जानकारी तो दिल्ली तक हिला

पुलिस के अनुसार हत्याकांड को लेकर अभी मरने वालों के नाम और उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जिनकी हत्या हुई उनमें डेढ़ साल की बच्ची से लेकर 55 साल की वृद्धा है। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने वारदात की उसकी 21 मई को ही शादी हुई थी। उसने अपनी बूढ़ी मां, भाई, भाभी, नाबालिग बहन के अलावा मासूम दो भतीजी की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या की है। यह वारदात छिंदवाड़ा जिले के माहुल झिर थाना (Mahool Jhir Police Station) क्षेत्र स्थित बोदल कछार गांव की हैं। यह जिले का आखिरी थाना पड़ता है। यह काफी ग्रामीण अंचल में हैं। इस कारण सूचना संकलन में पुलिस को काफी परेशानी हो रही है। छिंदवाड़ा पुलिस कंट्रोल रुम को यह जानकारी भोपाल डायल—100 कार्यालय से 28—29 मई की दरमियानी रात लगभग तीन बजे मिली थी। घटना को लेकर मीडिया जगत के अलावा पुलिस का भारी बल वहां मौके पर भेजा गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Chhindwara Mass Killing
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नव विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
Don`t copy text!