GRP Robbery News: ट्रेन में सफर करते समय महिला का बैग लूटा

Share

GRP Robbery News: ट्रेन में गेट के पास खड़ी थी महिला, हजारों रुपए के जेवरात और मोबाइल लेकर फरार

GRP Robbery News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ट्रेन में सफर करते समय एक महिला का बैग लूट लिया गया। यह वारदात भोपाल  जीआरपी (GRP Robbery News) थाना क्षेत्र में हुई है। महिला खजुराहो से भोपाल प्रयागराज एक्स में सफर कर रही थी।

पुलिस ने बताई यह कहानी

जीआरपी (GRP) थाना पुलिस के अनुसार लूट की वारदात 28 अप्रैल को हुई है। जिसकी शिकायत हर्षा चोटरानी (Harsha Chotrani) ने थाने में दर्ज कराई है। वह भोपाल में रहती हैै। हर्षा चोटरानी खजुराहो से भोपाल आ रही थी। वह प्रयागराज एक्स के कोच ए 1 बर्थ न 27 पर थी। उसे बैरागढ़ स्टेशन (Bairagad Station) पर उतरना था। इसलिए सामान लेकर वह गेट पर आकर बैठ गई। तभी निशातपुरा (Nishatpura) स्थित डी केबिन के पास एक लड़का आया और कंपनी का बैग छीनकर भाग गया। उसमें मोबाइल आई फोन 14 प्रो, एक सोने की चैन, दो सोने के रिंग, आर्टिफिशियल ब्रेसलेट, काली मोतियों का गणेश लक्ष्मी की मूर्ति, सौ डॉलर, नकदी और 1500 रुपए रखे थे। पुलिस ने लूटी गई संपत्ति की कीमत एक लाख साढ़े नौ हजार रुपए बताई है। पुलिस ने 469/24 में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

GRP Robbery News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कारोबारी पर चाकू से किए वार 
Don`t copy text!