GRP Loot News: क्यूआरटी को नहीं लगी भनक तभी वारदात कर दी 

Share

GRP Loot News: आउटर में खड़ी होने जा रही त्रिशताब्दी एक्सप्रेस में घुसकर लूट की वारदात, पुलिस ने दर्ज किया चोरी का मामला

GRP Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन ​टीसीआई

भोपाल। चलती ट्रैन में एक बदमाश लूट की वारदात करके भाग गया। लेकिन, पुलिस ने इस मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज किया। यह वारदात भोपाल (GRP Loot News) शहर के निशातपुरा रेलवे स्टेशन के पास हुई। मामले की जांच भोपाल जीआरपी थाना पुलिस कर रही है। वारदात के तुरंत बाद ट्रैन में पेट्रोलिंग कर रही क्यूआरटी भी मौके पर पहुंची थी।

इस कारण दूसरे थाने ने केस डायरी ट्रांसफर कर दी

भोपाल जीआरपी (Bhopal GRP) पुलिस के अनुसार वारदात त्रिशताब्दी एक्सप्रेस (Trishatabdi Express) में हुई। इस ट्रैन के कोच ए—2 में स्थित लूट की घटना को अंजाम दिया। शिकायत भूमिका चटर्जी (Bhumika Chattarji) ने दर्ज कराई है। वे इंदौर (Indore) शहर में रहती है। वह 31 मई को इंदौर से नागपुर की यात्रा कर रही थी। ट्रैन जब निशातपुरा स्टेशन (Nishatpura Station) के नजदीक आउटर पर धीमी हुई तभी एक बदमाश उस कोच में सवार हुआ। तभी वह उसमें सवार हुआ भूमिका चटर्जी के बाजू में रखा पर्स उठाकर भाग गया। पीड़िता ने उसका पीछा भी किया। लेकिन, वह चलती ट्रैन से कूदकर भाग गया। पर्स के भीतर दो मोबाइल फोन, तीन सौ रुपए, आधार, ड्रायविंग लायसेंस, तीन बैंकों के अलग—अलग डेबिट और क्रेडिट कार्ड भी रखे थे। पीड़िता की शिकायत पर रानी कमलापति जीआरपी (Rani Kamlapati GRP) ने जीरो पर प्रकरण दर्ज किया। उसके बाद केस डायरी भोपाल जीआरपी को भेजी गई। पुलिस ने 649/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का प्रकरण) दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

GRP Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: नौकरी के लिए साइट तलाशी तो आ गया फोन
Don`t copy text!