Bhopal Loot News: एटीएम में रकम निकालने गए व्यक्ति को चाकू मारकर लूटा 

Share

Bhopal Loot News: दोस्त ने बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसे पर भी किया हमला, खून से लथपथ दोनों युवक हुए जख्मी

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चाकू मारकर एक व्यक्ति को लूट लिया गया। यह सनसनीखेज वारदात भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के हनुमानगंज इलाके की है। घटना के वक्त पीड़ित एटीएम में पैसा निकालने गया था। उसने लुटेरे को दबोचना चाहा। जिस प्रयास में उसके हाथ और पीठ में लुटेरे ने चाकू मार दिया। वहीं पीड़ित के साथ मौजूद दोस्त भी चाकू का वार लगने से जख्मी हो गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी का पता लगा रही है।

संघर्ष होते देख तमाशा देखते रहे लोग

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 11 अगस्त की शाम लगभग छह बजे हुई थी। पीड़ित तौफिक खान (Taufiq Khan) पिता मुश्ताक अली खान उम्र 42 साल है। वह जहांगीराबाद (Jahangirabad) स्थित बडवाली मस्जिद के पास रहता है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर 587/23 धारा 394 (चाकू मारकर लूट करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। तौफिक खान ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त मोहम्मद शोयब अहमद (Mohammed Shoeb Ahemad) के साथ कोहेफिजा काम से जा रहा था। तभी हमीदिया रोड स्थित शक्ति आटो पार्टस (Shakti Auto Parts) दुकान के नजदीक एटीएम से पैसा निकालने के लिए रूक गया। वह इंडियन बैंक (Indian Bank) एटीएम कार्ड निकालकर हाथ में पर्स लिए हुए था। तभी एक व्यक्ति ने उसको छीन लिया। उसे पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने चाकू मारा जो दाहिने हाथ में आकर लगा। फिर एक वार पीठ पर भी आरोपी ने किया। दोस्त मोहम्मद शोयब अहमद भी उसे बचाने आया तो आरोपी ने उसको भी दाहिने हाथ में छुरी मार दी। पर्स में दो हजार रूपए और कीमती दस्तावेज रखे हुए थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery: आयुर्वेदिक चिकित्सक से छीना मोबाइल, पुलिस ने आवेदन लेकर चलता किया
Don`t copy text!