Bhopal News: रोज मेरी स्कूल टीचर के घर चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: मकान में ताला लगाकर गमले के नीचे छुपाकर जाती थीं, सोने—चांदी के जेवरात बटोरकर रफूचक्कर हुआ चोर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रोज मेरी स्कूल टीचर के घर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर इलाके की है। हालांकि घटनाक्रम के अनुसार पुलिस की तरफ से लगाई गई धारा मैच नहीं हो रही। चोर घर की अलमारी में रखे कीमती गहने चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत नहीं बताई है।

किस तारीख को वारदात हुई इस पर रहस्य बरकरार

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 28 जुलाई से 13 अगस्त के बीच अंजाम दी गई। जिसमें 509/23 धारा 454/380 (दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी करने) का मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायत कालिंदी बघेल पति विक्रम सिंह बघेल उम्र 39 साल ने दर्ज कराई। वे नेहरू नगर में रहती हैं और हर्षवर्धन नगर स्थित रोज मेरी स्कूल (Rose Marry School Teacher) में टीचर है। कालिंदी बघेल (Kalindi Baghel) ने पुलिस को बताया कि पति विक्रम सिंह बघेल (Vikram Singh Baghel) अपनी जॉब और दो बेटियां अपने स्कूल चली जाती है। बेटियां दोपहर में स्कूल से लौटती है। पीड़िता ने आखिरी बार अलमारी में सारे जेवरात सुरक्षित देखे थे। लेकिन, 13 अगस्त को अलमारी खोली तो उसमें रखा सोने का हार, सोने की तीन अंगूठी, सोने की बाली, सोने का टॉप्स, एक सोने की झुमकी नहीं थी। उन्होंने शंका जताई है कि वे बच्चियों के लिए गमले के नीचे घर की चाबी छुपाकर जाती है। जिसका ताला खोलकर चोरों ने वारदात को दिनदहाड़े अंजाम दिया है। हालांकि यह किस तारीख को ऐसा हुआ यह साफ नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: पिकनिक में खिचाई फोटो बनी छात्रा के लिए मुसीबत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!