Bhopal News: आगजनी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Share

Bhopal News: आग की लपटों में झुलसा था आरोपी, अस्पताल से पुलिस को मिली थी सूचना

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आगजनी के एक मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले का एक आरोपी आग से झुलसा भी है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। जिसमें आरोपियों ने टबेरा कार में आग लगाकर उसे राख कर दिया था। उसके बाजू में ही एक अन्य कार भी झुलस गई थी। यह दोनों कार एक मालिक की थी।

ऐसे पकड़ में आए आरोपी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार वारदात को 1—2 नवंबर की रात लगभग एक बजे अंजाम दिया गया था। जिसकी शिकायत अमेन्द्र प्रजापति (Amendra Prajapati) ने थाने में दर्ज कराई थी। उसकी टवेरा कार एमपी—04-टीए—2786 जल गई थी। इसके अलावा डिजायर कार एमपी—04-टीबी—4590 और मैजिक एमपी—04-टीए—3076 भी चपेट में आई थी। जिसमें पुलिस ने 710/23 धारा 435 आगजनी का प्रकरण दर्ज किया था। मुखबिरों से पता चला कि जिन्होंने आग लगाई उनका चेहरा भी झुलस गया है। पुलिस ने गोविन्द खटीक (Govind Khatik) पिता शंकर खटीक उम्र-31 साल और अमित चौहान (Amit Chauhan) पिता सोमनाथ चौहान उम्र 25 साल को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपी जवाहर चौक के नजदीक बारह दफ्तर स्थित शेड नंबर 09 के पीछे रहते हैं। गोविंद खटीक और अमित चौहान ने पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम देना कबूला है। गिरफ्तारी में निरीक्षक अशोक कुमार गौतम, उनि सुनील भदौरिया, सउनि अखिलेश त्रिपाठी, सउनि प्रीतम सिंह, हवलदार 2278 मनोज सिंह, मुजफ्फर अली, आरक्षक मनोज जोठे, आरक्षक नारायण मीना ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP By Election: जोबट में भतीजे के कारण निशाने पर आए कांग्रेस प्रत्याशी
Don`t copy text!