Bhopal Murder News: निगरानी बदमाश की निर्मम हत्या

Share

Bhopal Murder News: शरीर पर कई जगह मारे थे चाकू, हत्या के पीछे वजह पर सस्पेंस बरकरार, संदिग्ध नाबालिगों से हो रही पूछताछ

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। निगरानी बदमाश की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। यह वारदात भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस को घटना की जानकारी एम्स अस्पताल से मिली थी। हमले के पीछे अभी वजह सामने नहीं आई है। पुलिस ने हत्या की बात से इंकार भी नहीं किया है। इस मामले में संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जिसमें कुछ नाबालिग भी बताए जा रहे हैं।

शरीर में इन जगहों पर मारे थे चाकू

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार यह सनसनीखेज हत्याकांड 26 दिसंबर की रात को अंजाम दिया गया। जिसकी सूचना पुलिस को एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) से डॉक्टर देवी लीना ने रात दस बजे दी थी। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 59/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच सब इंस्पेक्टर गंगाराम वर्मा (SI Gangaram Verma) कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण भी दर्ज कर लिया है। हालांकि इस संबंध में अभी आधिकारिक वक्तव्य मिलना बाकी है। हमले में जिस बदमाश की मौत हुई वह भारत गटकने (Bharat Gatkane) पिता हरिदास गटकने उम्र 28 साल है। वह बागसेवनिया स्थित अमराई में नवीन स्कूल (Naveen School) के पास रहता है। उस पर मंगलवार रात धोबी मोहल्ला आराधना विद्या निकेतन (Aradhya Vidya Niketan) के पास हमला किया गया था। आरोपियों की संख्या तीन—चार बताई जा रही है। इसमें सभी नाबालिग होने की जानकारी मिल रही है। आरोपियों ने पुरानी रंजिश को लेकर भारत गटकने की हत्या की है। वह थाने का निगरानी बदमाश भी है। उसके पेट, पसली और पीठ सहित अन्य जगहों पर हमला किया गया है। घायल अवस्था में बदमाश को एम्स अस्पताल ले जाया गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी और बेटे पर पति ने तानी बंदूक 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!