Bhopal Loan Fraud: कैपरी ग्लोबल लिमिटेड बैंक से लिया 22 लाख रुपए का लोन 

Share

Bhopal Loan Fraud: भाई ने दर्ज कराई शिकायत, ज्वाइंट नाम से थी प्रॉपट्री जिसको बंधक बनाया, जालसाजी के लिए भाई के फर्जी हस्ताक्षर किए थे

Bhopal Loan Fraud
ग्राफिक्स डिजाईन टीसीआई

भोपाल। कैपरी ग्लोबल लिमिटेड बैंक से फर्जी साइन करके बाइस लाख रुपए का लोन लेने का मामला सामने आया है। यह राज आरोपी के भाई ने ही उजागर किया है। वारदात भोपाल (Bhopal Loan Fraud) शहर में स्थित एमपी नगर इलाके की है। लोन प्रॉपर्टी को बंधक बनाकर लिया गया था। जिसके लिए आरोपी ने अपने भाई के जाली साइन किए थे।

ऐसे उजागर हुई पूरी घटना

एमपी नगर (MP Nagar) थाना पुलिस के अनुसार मामला 13 अक्टूबर, 2017 से 21 मार्च, 2024 के बीच हुआ। शिकायत महेश शर्मा (Mahesh Sharma) पिता स्वर्गीय रामचरण शर्मा उम्र 44 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह निशातपुरा स्थित पंचवटी कॉलोनी में रहता हैं। महेश शर्मा किसानी करते हैं। उन्होंने प्रॉपर्टी पर लोन लेने के लिए बैंक में आवेदन किया था। तब पता चला कि उस प्रॉपर्टी पर पहले से ही लोन चल रहा है। यह लोन 2017 में लिया गया था। जिसमें महेश शर्मा और ललित शर्मा के संयुक्त रुप से हस्ताक्षर भी है। यह लोन उसके छोटे भाई ललित शर्मा (Lalita Sharma) ने एमपी नगर स्थित विशाल मेगा मार्ट के पास कैपरी ग्लोबल लिमिटेड बैंक (Capri Global Limited Bank ) से लिया था। ऐसा करने के लिए उसने महेश शर्मा के जाली हस्ताक्षर भी किए थे। मामले की जांच एएसआई दिनेश गौर (ASI Dinesh Gaur) कर रहे हैं। पुलिस ने महेश शर्मा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 109/24 धारा 420 (जालसाजी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loan Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : खदान में मिली लड़की की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Don`t copy text!