Bhopal News: नौकरी तलाशने आए युवक की मौत 

Share

Bhopal News: भाई ले गया था अस्पताल, चक्कर आने के बाद ले जाया गया था अस्पताल, पीएम रिपोर्ट पर टिकी हुई है जांच

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। जॉब की तलाश में आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। उसको चक्कर आने के बाद उसका भाई इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा था।

कोई ठोस वजह अभी सामने नहीं आई

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) से मौत की जानकारी डॉक्टर धाकड ने दी थी। मृतक गिरीश सिरसागर (Girish Sirsagar) पिता स्वर्गीय चंद्रशेखर सिरसागर उम्र 38 साल है। उसको बेहोशी की हालात में इलाज के लिए 17 मई की सुबह ग्यारह बजे लेकर आया गया था। उसको डॉक्टर ने चेक किया तो मृत पाया गया। वह मूलत: महाराष्ट्र (Maharashtra) में रहता था। फिलहाल मिसरोद स्थित प्रियदर्शनी पैरा मउांट कॉलोनी (Priyadarshni Peramount Colony) में भाई आशीष सिरसागर (Ashish Sirsagar) के साथ रहता था। गिरीश सिरसागर छह महीने पहले भोपाल जॉब तलाशने के लिए आया था। इस मामले  की जांच एएसआई कमलेश सिंह (ASI Kamlesh Singh) कर रहे है। मिसरोद पुलिस मर्ग 30/24 दर्ज कर लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिलाओं के बीच घमासान, थाने पहुंचा मामला 
Don`t copy text!