Mandsour Crime News: ट्राले से टकराकर तीन युवकों की मौत 

Share

Mandsour Crime News: मरने वाले व्यक्ति कार से सांवरिया सेठ मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे, चौथे व्यक्ति की हालत नाजुक, मरने वालों में कांग्रेस नेता का बेटा भी शामिल

Mandsour Crime News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

मंदसौर। ट्राले से तेज रफ्तार कार जाकर टकरा गई। इस हादसे में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि चौथा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है। सड़क दुर्घटना मंदसौर (Mandsour Crime News) जिले में हुई है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। सारे मृतक कार में सवार थे। वे सांवरिया सेठ मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह भीषण सड़क दुर्घटना 15—16 मई की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे हुई थी। सड़क हादसा मंदसौर (Mandsour) जिले के मुल्तानपुर (Multanpur) चौकी में हुआ था। मामले की जांच एएसआई प्रदीप मिश्रा (ASI Pradeep Mishra) कर रहे हैं। मरने वालों में 24 वर्षीय ऋत्विक गिरिया, अजय बना (Ajay Bana) और विजय ठाकुर (Vijay Thakur) है। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी लक्की को इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अजय बना के पिता संतोष सिंह राणा (Santosh Singh Rana) है। वे अधिवक्ता होने के साथ कांग्रेस नेता भी है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए है। घटना केे बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Mandsour Crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: शरीर के रहस्यमय दर्द में चली गई महिला की जान
Don`t copy text!