Bhopal News: छात्र की फांसी पर लटकी मिली लाश 

Share

Bhopal News: यह राजधानी की पुलिस है, छात्र की मौत के मामले में थाना प्रभारी से बातचीत करके अहसास ही नहीं हुआ कि वे मौके पर भी गए होंगे

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। युवाओं की खुदकुशी को लेकर भारत में बहस छिड़ी हुई है। इसके अलावा यह होने वाली मौत और बेरोजगारी को लेकर विपक्षी दल जमकर घमासान भी किए हुए हैं। इसलिए नव युवकों की खुदकुशी मामले को सरकार गंभीरता से लेने का दावा करती है। लेकिन, भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र में एक छात्र की मौत के मामले में पुलिस के पास कोई ठोस जानकारी नहीं थी। इससे साफ है कि पुलिस ने बहुत ज्यादा गंभीरता के साथ तथ्यों का पता लगाने का प्रयास नहीं किया। फिलहाल पुलिस ने पूरे प्रकरण को पीएम रिपोर्ट ​मिलने के बाद वाली स्थिति पर छोड़ दिया है।

थाना प्रभारी ने सवाल पूछने पर यह बताया

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार नर्मदापुरम के छात्र ने भोपाल में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक हर्ष पटेल(Harsh Patel)  पिता नर्मदा प्रसाद पटेल उम्र 21 साल है। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह मूलत: नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले में रहता था। फिलहाल ऐशबाग स्थित पदमनाभ नगर (Padamnath Nagar) में किराए के मकान में वह रहता था। हर्ष पटेल कंप्यूटर की कोचिंग करता था। पुलिस ने बताया कि मृतक के कमरे के पास में रहने वाले दोस्त ने उसका दरवाजा नहीं खुलने पर 6 मई की दोपहर लगभग एक बजे देखा तो वह बंद था। जिसके बाद देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस को सूचना दीपक गोस्वामी (Deepak Goswami) ने दी। इस मामले की जांच करने एएसआई सतीश यादव (ASI Satish Yadav) पहुंचे थे। ऐशबाग पुलिस मर्ग 30/24 दर्ज कर लिया है। ऐशबाग थाना प्रभारी जितेंद्र गढ़वाल (TI Jitendra Garwal) ने बताया कि छात्र की मौत को लेकर अभी कोई वजह सामने नहीं आई है। सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। जब उनसे अन्य सवाल पूछने चाहे तो उन्होंने कहा कि अभी तक ऐसी कोई वजह मौत की सामने नहीं आई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जैन मंंदिर में पुजारी के बेटे ने फांसी लगाई
Don`t copy text!