MP Police Deputation: एमपी पुलिस के चार अफसरों को डेपुटेशन पर भेजा

Share

MP Police Deputation: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो कार्यालय के लिए तीन आईपीएस और एक राज्य पुलिस सेवा की एक महिला अधिकारी का आदेश जारी

MP Police Deputation
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। प्रतिनियुक्ति के लिए चार पुलिस अफसरों को एमपी गृह विभाग ने हरी झंडी दे दी है। इसमें तीन भरतीय पुलिस सेवा के अफसर है। जबकि एक महिला अधिकारी हैं जो कि राज्य पुलिस सेवा (MP Police Deputation) से हैं। इन सभी अधिकारियों को डेपुटेशन पर सीबीआई कार्यालय में भेजा गया है। इस संबंध में गुरूवार को एमपी डीजीपी सुधीर कुमार सक्सेना ने आदेश जारी कर दिए हैं।

इन अधिकारियों के सूची में हैं नाम

आदेश के अनुसार भारतीय पुलिस सेवा में 2015 बैच के आईपीएस आशुतोष बागरी (IPS Ashutosh Bagri) का नाम है। बागरी को इसी साल अप्रैल महीने में मुरैना एसपी से हटाया गया था। यह कार्रवाई तब की गई थी जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। तब वहां शिकायत की गई थी। हटाने के बाद 17वीं वाहिनी में कमाडेंट उन्हें बनाया गया था। इसी तरह 18वीं वाहिनी में कमाडेंट आलोक कुमार सिंह (IPS Alok Kumar Singh) को भी प्रतिनियुक्ति पर भेजा जा रहा है। पीएचक्यू की महिला शाखा में एआईजी राजीव मिश्रा (IPS Rajeev Mishra) भी प्रतिनियुक्ति पर सीबीआई जा रहे हैं। इसी तरह भोपाल पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय में तैनात निरीक्षक नीतू त्रिपाठी (TI Neetu Tripathi) सीबीआई में जा रही हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Poice Deputation
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Lesbian Relationship Story: बच्चे और पति को छोड़ आई लड़की के लिए पत्नी
Don`t copy text!