Bhopal News: डी मार्ट महिला कर्मचारी से छेड़छाड़

Share

Bhopal News: पति के साथ लोडिंग ऑटो से जा रही थी, आरोपी कार में सवार व्यक्ति ने पति को पीटा, मामले की जांच कर रही पुलिस

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। डी मार्ट में काम करने वाली एक महिला से छेड़छाड़ की गई है। इससे पहले उसके पति को पीटा भी गया था। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। पुलिस इन आरोपों की जांच कर रही है। विवाद की शुरूआत लोडिंग ऑटो को साइट न देने पर शुरू हुई थी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।

इन धाराओं में दर्ज किया गया प्रकरण

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 03 नवंबर की शाम करीब पांच बजे हुआ था। जिसकी जांच एसआई ऋचा चौहान (SI Richa Chauhan) कर रही है। पीड़िता की उम्र 32 साल है जो कि डी मार्ट (D Mart) में काम करती है। वह शबरी नगर इलाके में रहती है। वह लोडिंग ऑटो में पति के साथ अपने घर जा रही थी। इसी दौरान आरोपी शबरी नगर (Shabri Nagar) निवासी जसवंत कार से आया। उसने लोडिंग ऑटो हटाने को बोला। पीड़िता का पति दूसरी तरफ जगह नहीं होने के कारण पत्नी को उतारकर ऑटो पीछे ले रहा था। ऐसा करने में देरी होने पर आरोपी जसवंत ने अपनी फोर व्हीलर से उतरकर पीड़िता के पति के साथ गाली—गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर उसकी पत्नी ने रोका तो उसने उसके साथ धक्का—मुक्की कर छेड़छाड़ कर दी। यह बात पता चलने पर जसवंत के बेटे भी वहां आ गए। पुलिस ने अपराध 626/23 धारा 354/341/294/323/34 (छेड़छाड़, रास्ते में रोकना, गाली—गलौज, मारपीट और एक से अधिक आरोपी के तहत प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मकान तोड़ रहा मजदूर मलबे में दबकर गंभीर रूप से जख्मी

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
Bhopal News, MP Molestation News, Bhopal Molestation News, Chhola Mandir Molestation News, Married Woman Molested Case, Bhopal Samachar, Bhopal Latest News, Bhopal Breaking News, Bhopal Hindi Khabar, Bhopal Hindi Samachar, Bhopal Hindi News, Bhopal Crime News In Hindi, MP Hindi Khabar, MP Hindi News, MP Crime News, Madhya Pradesh Crime News,  MP News, भोपाल की न्यूज, भोपाल की ताजा न्यूज, लेटेस्ट भोपाल न्यूज, भोपाल समाचार आज, आज की न्यूज,

Don`t copy text!