Bhopal News: वृंदावन ढ़ाबे में वैटरों ने डॉक्टर को पीटा 

Share

Bhopal News: मंडीदीप में आशा अस्पताल में हैं डायरेक्टर, पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ढ़ाबे में अपने दोस्तों के साथ पहुंचे एक डॉक्टर को वैटरों ने पीटकर बदसलूकी कर दी। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। फिलहाल जिन्होंने यह वारदात की उनके नाम पता नहीं चले हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों का पता लगा रही है।

वैटर ने  कॉलर पकड़ ली

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 17 अप्रैल की रात लगभग साढ़े दस बजे हुई थी। थाने में शिकायत डॉक्टर आदिल बैग (Dr Adil Baig) पिता मिर्जानूर बैग उम्र 41 साल ने दर्ज कराई है। वे गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थ्ति साकेत नगर (Saket Nagar) में रहते हैं। उनका मंडीदीप में आशा अस्पताल (Asha Hospital) है। डॉक्टर आदिल बैग इसमें डायरेक्टर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे वृंदावन ढ़ाबे (Vrindavan Dhaba) पर पहुंचे थे। वे पहली मंजिल गए तो वहां एक वैटर (waiter) ने कोने वाली सीट पर बैठने के लिए बोला। वहां पहुंचे तो पहले से ही लोग बैठे थे। तभी दूसरे वैटर से पूछा तो उसने कुर्सी की तरफ इशारा करते हुए वहां बैठने बोल दिया। वहां बैठे तो तीसरा वैटर आकर बोलने लगा कि यहां आप लोग नहीं बैठ सकते। इस बात पर वे नाराज हो गए और अव्यवस्थाओं को लेकर विरोध किया। तभी वैटर ने उनकी कॉलर पकड़ ली और नीचे उतार दिया।

दोस्त ने बीच—बचाव किया

इस बदसलूकी की शिकायत उन्होंने मैनेजर से भी की। इसके बाद मैनेजर ने दूसरी सीट उपलब्ध करा दी। जब वे बैठे तो तभी वह बदसलूकी करने वाला वैटर फिर आया। उसने आकर कॉलर पकड़ी और बाहर ले जाकर गाली—गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। पुलिस ने इस मामले में 141/24 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह प्रकरण 18 अप्रैल को दर्ज किया है। वह ढ़ाबे में लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की प​हचान कर रही है। घटना के वक्त आशा अस्पताल के डायरेक्टर के साथ उनका दोस्त ललित कुमार भी थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: भाजपा-संघ ने सरकारी सिस्टम को किया हाईजेक: विक्रांत भूरिया
Don`t copy text!