Bhopal News: निर्माणाधीन सिक्सलेन में फिर हुई दुर्घटना से मौत

Share

Bhopal News: तेज रफ्तार थार ने स्कूटी पर सवार दो युवकों को मारी टक्कर, हादसे में एक अन्य जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। निर्माणाधीन सिक्सलेन में फिर एक बार दुर्घटना हुई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। टक्कर मारने वाली थार जीप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजने के बाद वाहन चालक के खिलाफ तुरंत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

थार जीप का मालिक और चालक का नाम नहीं आया सामने

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 21 दिसंबर की रात लगभग साढ़े दस बजे आम्र विहार कॉलोनी (Amra Vihar Colony) के नजदीक हुई थी। पुलिस को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर अंशुल जैन ने मौत होने की सूचना दी थी। जिस पर कोलार रोड पुलिस मर्ग 107/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच रूपेश धुर्वे(Rupesh Dhurve)  कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हादसे में 35 वर्षीय बृजेश सेन (Brajesh Sen) की मौत हुई है। वह आम्र विहार कॉलोनी में रहता था और ड्राइवरी का काम करता था। उसके साथ दोस्त विवेक विश्वकर्मा (Vivek Vishwakarma) पिता संतोष विश्वकर्मा भी था। दोनों निर्मला गेट से आम्र विहार की तरफ जा रहे थे। मोपेड को तेज रफ्तार थार एमपी—09—डब्ल्यूएल—1740 के चालक ने टक्कर मारी थी। पुलिस ने जीप जब्त करने की जानकारी दी है। लेकिन, उसके मालिक और चालक के नाम का सवाल पूछने पर जांच का विषय बताया है। कोलार रोड पुलिस ने फिलहाल 22 दिसंबर की सुबह लगभग छह बजे थार चालक के खिलाफ 1004/23 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी कर मृत होने का प्रकरण) दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: अस्पताल में रूका, उसी रात बदमाशों ने बोला धावा

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!