Bhopal News: 18 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार

Share

Bhopal News: ओडिसा, जगदलपुर के रास्ते भोपाल की आती थी गाँजे की खेप, क्राइम ब्रांच ने बेटे के बाद पिता को दबोचा

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। ओडिसा के रास्ते लाकर भोपाल में गांजा खपाने वाले एक व्यक्ति को दबोचा है। यह कार्रवाई भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal News) की टीम ने की है। इससे पहले पुलिस गिरफ्तार आरोपी के बेटे को भी दबोच चुकी है। बेटे के कब्जे से करीब पौने ग्यारह लाख रूपए का गांजा बरामद हुआ था। अब पिता के कब्जे से पुलिस ने  करीब 18 किलो गांजा जब्त किया है। एनडीपीएस मामले में ही आरोपी का एक अन्य बेटा रायसेन की जेल में पहले से बंद हैं। यह जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच डीसीपी अमित कुमार (DCP Amit Kumar) ने पत्रकारों को जानकारी दी है।

इन्होंने ने निभाई सराहनीय भूमिका

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गोल चौराहा घर्म कांटे के पास भानपुर ब्रिज छोला मंदिर के पास से आरोपी को दबोचा गया। आरोपी खिलान सिंह पिता नारायण सिंह उम्र 55 साल को हिरासत में लिया गया। वह उदय नगर कालोनी गली नंबर तीन विदिशा का रहने वाला है। उसके पास मिले एक बैग से 4 सफेद पारदर्शी पन्नियों में 18 किलो 200 ग्राम मादक पदार्थ गाँजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत 2,70,000 रूपए है। उसके खिलाफ 162/22 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया गया। आरोपी खिलान सिंह (Khilan Singh) प्रायवेट नौकरी करता है। उसके पुराने रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा है। इस कार्रवाई में निरीक्षक अनूप उइके (TI Anoop Uikey) , उनि मितेश मुजाल्दे, शिवभानू सिंह, हवलदार धीरज पांडे, दिलीप बाक्सर, संतोष परिहर, योगेन्द्र पंथी, सुमित शाह, विक्रम पचवारिया, आरक्षक राजेन्द्र राजपूत, विवेक नामदेव ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Accident : बस ने दो मोटर साइकिल उड़ाई, दो जख्मी
Don`t copy text!