Bhopal News: बिजली कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: घर पर हुई थी उल्टियां जिसके बाद परिजन ले गए थे अस्पताल, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। प्रायवेट इलेक्ट्रिशियन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। इलेक्ट्रिशियन को घर पर ही उल्टी हुई थी। जिसके बाद वह बेसुध हो गया था। इस कारण उसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां से पुलिस को थाने में जानकारी दी गई। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

पुलिस को इस कारण दी गई सूचना

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार यह मामला 07 फरवरी की सुबह चार बजे हुआ था। पुलिस को जानकारी पीपुल्स अस्पताल (People Hospital) के डॉक्टर सुभाष ने दी थी। मृतक महेन्द्र मार्के (Mahendra Marke) पिता मंगल सिंह मार्के उम्र 36 साल की इलाज के दौरान मौत हो गई है। उसको इलाज के लिए उसका भाई बाबू सिंह और साला कपिल लेकर पहुंचे थे। भाई बाबू सिंह (Babu Singh) ने पुलिस को बताया कि महेन्द्र मार्के को उल्टी हुई थी। जिसके बाद वह बेहोश हो गया। वह छोला मंदिर स्थित खेजडा के नजदीक विनायक सिटी(Vinayak City)  में रहता था। वह बिजली विभाग में प्राइवेट जॉब करता था। इस मामले में एएसआई शिवकुमार दूबे (ASI Shiv Kumar Dubey) जांच कर रहे हैं। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 09/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: विवाद से दुखी होकर निगम कर्मचारी ने पिया जहर
Don`t copy text!