Bhopal News: राधारमण कॉलेज के छात्र पर जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: गर्लफ्रेंड से बातचीत को लेकर हुआ था कुछ दिन पहले विवाद, संदेही ब्यॉयफ्रेंड से हो रही पूछताछ

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राधारमण कॉलेज के एक छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। इस वारदात के पीछे एक लड़की के दो ब्यॉय फ्रैंड को लेकर चल रहा विवाद सामने आया है। छात्र पर हमला करने वाले दो व्यक्ति हैं जिनकी पहचान होना अभी ​बाकी है। पुलिस ने फिलहाल एम्स अस्पताल से मिली सूचना के बाद प्राथमिक जांच के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बिहार का रहने वाला है छात्र

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार विवाद 06 फरवरी की सुबह पौने नौ बजे हुआ था। हमले में बुरी तरह से जख्मी सुमित राजपूत (Sumit Rajput) पिता रामनगीना राजपूत उम्र  21 साल है। उसे एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) में भर्ती कराया गया है। वह मूलत: बिहार का रहने वाला है। फिलहाल निर्मल पैलेस (Nirmal Palace) में किराए के मकान में रहता है। वह राधारमण कॉलेज (Radharaman College) से बीटेक कर रहा है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि सुमित राजपूत की एक गर्लफ्रेंड हैं। उसकी कुछ दिन पहले दूसरे ब्यॉय फ्रेंड से दोस्ती हो गई थी। उसी ब्यॉय फ्रेंड ने कुछ दिन पहले उससे बात करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। हमलावरों की संख्या दो है जिन्होंने सुमित राजपूत को घर से बातचीत करने के लिए बुलाया था। आरोपियों ने सुमित राजपूत के माथे जहां पर तिलक लगाया जाता है वहां ब्लैड से गंभीर वार किया गया। इसके अलावा पीठ पर ब्लैड के पांच—छह वार किए गए। इन हमलों की वजह से सुमित राजपूत पीठ के बल लंबे समय तक सो नहीं सकता है। मामले की जांच हेड कांस्टेबल आशीष भार्गव (HC Ashish Bhargav) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि गर्लफ्रेंड से पूछताछ के लिए उसके परिजनों को नोटिस भेजा जा रहा है। इसके अलावा संदेही की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।पुलिस ने 39/24 धारा 294/323/308/34 (गाली—गलौज, मारपीट, जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी में मुकदमा) दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!