Bhopal News: बीएसएनएल से रिटायर्ड अधिकारी के मकान में चोरी

Share

Bhopal News: साढ़े पांच महीने से बंद था मकान, कैंसर पीड़ित पत्नी के इलाज के लिए बेटे के पास था परिवार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भारत संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल से रिटायर्ड एक अधिकारी के सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। मकान लगभग साढ़े पांच महीने से बंद था। इसकी वजह रिटायर्ड अधिकारी ने पुलिस को बताई है कि पत्नी कैंसर पीड़ित है। जिसके इलाज के लिए वे बेटे के पास चले गए थे। अभी उन्होंने चोरी गई संपत्ति की पूरी कीमत पुलिस को नहीं बताई है।

संपत्ति की कीमत पर अभी सस्पेंस

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की शिकायत एसएस राऊत (SS Raut) पिता स्वर्गीय संतोष राऊत उम्र 78 साल ने दर्ज कराई है। वे जवाहर चौक स्थित शास़्त्री नगर में रहते हैं। एसएस राऊत बीएसएनएल (BSNL) के रिटायर्ड अधिकारी भी है। वे मकान में ताला लगाकर 22 अक्टूबर, 2022 को पुणे चले गए थे। दरअसल, पत्नी सिंधू राऊत (Sindhu Raut) जो कि कैंसर पीड़ित हैं उनके इलाज के लिए वे बेटे के पास चले गए थे। वहां से वे 3 अप्रैल को अपने मकान में वापस लौटे थे। मकान का ताला टूटा था। घर से एलसीडी टीवी, नकदी 40 हजार रूपए के अलावा सोने—चांदी के अन्य जेवरात उन्हें नहीं मिले। पुलिस ने बयानों के आधार पर 176/23 धारा 454/380 (दिनदहाड़े मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात) का प्रकरण 3 अप्रैल की सुबह साढ़े दस बजे दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   TCI Exclusive News: जांच के नाम पर सरकारी मोहलत
Don`t copy text!