Bhopal News: बीटेक छात्रा ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: डिप्रेशन का चल रहा था इलाज, पिता मॉर्निग वॉक के लिए उठाने पहुंचे तो देखी घटना, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। बीटेक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। उसके माता—पिता सुबह मॉर्निग वॉक के लिए उसे उठाने पहुंचे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन में चल रही थी। जिसका इलाज परिजन करा रहे थे।

यह बोल रही है पुलिस

कोलार रोड (Kolar Road) थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय (TI Ashutosh Upadhyay) के अनुसार एलएनसीटी कॉलेज (LNCT College) में बीटेक सेंकंड ईयर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वैष्णवी राय (Vaishnavi Rai)  पिता राजेश राय उम्र 20 साल है। वह कोलार रोड स्थित साईं नाथ नगर (Sai Nath Nagar) में रहती थी। उसके माता—पिता 9 मई की सुबह लगभग साढ़े छह बजे उसको मॉर्निग वॉक में ले जाने के लिए कमरे में पहुंचे तो उसे देखा था। जिसके बाद इलाज के लिए उसे बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) ले जाया गया। यहां डॉक्टर पालीवाल ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने बताया कि वैष्णवी राय डिप्रेशन में थी। जिसका काफी समय से उपचार चल रहा था। उसको नींद नहीं आती थी। इस मामले की जांच एएसआई संतोष सिंह (ASI Santosh Singh) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 45/24 में कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: मजदूर की निर्मम हत्या, पहचान छुपाने चेहरा पत्थर से कुचला
Don`t copy text!