Bhopal News: वृद्धा को भय दिखाकर उतरवा लिए जेवरात 

Share

Bhopal News: पुलिस ने जालसाजी की बजाय चोरी की धाराएं लगाई, बंसल कंपनी के कारण मिल सकता था पुलिस को फुटैज

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। वृद्धा को भय दिखाकर दो बदमाशों ने उनके पहले जेवर उतरवाए। उसके बाद उतरवाऐ जेवर उन्हें नहीं मिले। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में सादा चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जालसाजी की धारा जांच में बढ़ाई जा सकती है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्धों की जानकारी जुटाने का काम कर रही है।

मंकी कैप पहने हुए थे बदमाश

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 6 फरवरी की सुबह साढे दस बजे हुई थी। जिसकी शिकायत शारदा इंगले (Sharda Ingle) पति रामधन इंगले उम्र 59 साल ने दर्ज कराई है। वह मूलत: महाराष्ट्र की रहने वाली है। फिलहाल कोलार स्थित ललिता नगर (Lalita Nagar) में रहती है। शारदा इंगले निजी अस्पताल में दिखाने 12 नंवर बस स्टॉप के नजदीक गई थी। उन्हें अस्पताल में बेटा छोडकर गया था। वापस ई—रिक्शा की मदद से घर आ रही थी। रास्ते में फाइन ऐवेन्यू (Fine Avenue) के पास एक्टिवा सवार बदमाश उनका पीछा करते हुए आ। उन्होंने मंकी कैप पहन रखी थी। उन्होंने बातचीत करते वृद्धा को समझाया कि आजकल कितनी चोरी हो रही है। यह जेवरात उतारकर पर्स में रख लो। उन्होंने अंगूठी और कान के टॉप्स उतारकर रख लिए। हालांकि गले में पहनी चेन को उन्होंने नहीं उतारा। दोनों संदेहियों के जाने के बाद पर्स में उसे देखा तो वह गायब था। पुलिस ने चोरी गए जेवरात की कीमत 35 हजार रुपए बताई है। मामले की जांच एसआई जितेन्द्र केवट (SI Jitendra Kewat) कर रहे है। पुलिस ने 82/24 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामलाद र्ज किया है। तफ्तीश करते हुए पुलिस मेन रोड पर लगे कैमरों को खंगालने पहुंची थी। यहां पता चला कि बंसल कंपनी (Bansal Company) के सड़क निर्माण के चलते वह काफी समय से बंद पड़े हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Case: वकील के मकान में घुसकर हजारों रुपए का माल चोरी
Don`t copy text!