Bhopal News: सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या 

Share

Bhopal News: होम लोन ​की किस्त को लेकर चल रहा था परेशान, पुलिस ने खुदकुशी की वजहों पर चुप्पी साधी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी में आर्थिक विषमता काफी ​बढ़ रही है। जिसकी चपेट में मध्यमवर्गीय परिवार ज्यादा आ रहा है। यह बात हम यूं ही नहीं कह रहे। ताला घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। यहां डैम में कूदकर एक साफ्टवेयर इंजीनियर ने खुदकुशी की है। पुलिस वजह नहीं बता पा रही है। लेकिन, जिस व्यक्ति ने आत्महत्या की है वह होम लोन की किस्त को लेकर परेशान चल रहा था।

घर बैठकर कर रहा था काम

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार भदभदा के पास तालाब में तैरता हुआ शव मिला था। उसकी पहचान देवेंद्र तोमर (Devendra Tomar) पिता राममोहन तोमर उम्र 43 साल के रुप में हुई है। वह चूनाभट्टी स्थित श्रीकृष्ण कॉलोनी (Shrikrishna Colony) में रहता था। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। देवेंद्र तोमर वर्क फ्रॉम होम में काम करता था। पुलिस ने बताया कि शव 2 मई की सुबह मिला है। वह सुबह घर से घूमने जाने का बोलकर निकला था। पुलिस का कहना है कि अभी परिजनों के बयान नहीं हो सके हैं। इधर, सूत्रों ने बताया कि देवेंद्र तोमर की होम लोन (Home Loan) की किस्त बकाया चल रही थी। जिसको लेकर वह काफी समय से परेशान चल रहा था। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह (HC Virendra Singh) कर रहे हैं। कमला नगर पुलिस मर्ग 27/24 कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बातचीत के लिए मांगा फिर उसे लेकर रफूचक्कर
Don`t copy text!