Raipur Double Murder: घर पर मृत हालत में मिली मां—बेटी, पति फरार

Share

महिला के रिश्तेदारों को थाने किया तलब, कारणों की तफ्तीश में जुटी पुलिस

 

Raipur Double Murder
सांकेतिक फोटो

रायपुर। छत्तीसगढ़ (#Chhattisgarh Murder) राज्य की राजधानी रायपुर (#Raipur Crime) से सटे बेमेतरा (#Bemetra Double Murder ) जिले में दोहरे हत्या कांड से सनसनी फैल गई है। पुलिस को कमरे के भीतर मां—बेटी (Mother Daughter Body) की लाश मिली है। दोनों की निर्मम तरीके से हत्या (#Bemetra Brutal Murder) की गई थी। इस मामले में पुलिस को पति की तलाश है। पुलिस अंदेशा लगा रही है कि घरेलू विवाद के चलते यह दोहरा हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

घटना छत्तीसगढ़ (#Chhattisgarh Murder) के बेमेतरा (#Bemetra Murder) जिले के संबलपुर गांव की है। यहां एक दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान सविता साहू 23 साल पत्नी जय कुमार साहू (Jai Kumar Sahu) और उसकी बेटी जीविका साहू (Jivika Sahu) 3 साल के रूप में हुई है। इलाके के लोगोें ने पुलिस को बताया कि उन्होंने शुक्रवार कमरे में दोनों के शव को देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। मृतक का पति शराब पीने का आदी है। वह आए दिन पत्नी और बच्ची के साथ मारपीट करता था। पड़ोसियों ने इस बात का विरोध भी किया था। मगर उसने सबको उसके घर का आपसी झगड़े में किसी को घुसने की जरूरत नहीं बोलकर चुप करा देता था। पत्नी की आए दिन की मारपीट से उसको गांव की महिलाओं ने पुलिस में शिकायत करने की भी सलाह दी थी।
पुलिस ने गांव वालों के बयान के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के पास से एक औजार बरामद किया है। जिस पर खून के निशान लगे हैं। हत्या के बाद से मृतक का पति फरार चल रहा है। पुलिस का मानना है कि हत्या उसके पति ने की है। जिसके बाद वह पुलिस के डर से मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हत्या की सूचना दे दी है। परिजनों के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या की गुत्थी सुलझेगी।

यह भी पढ़ें:   Facebook friend Killing: दोस्त ने जन्मदिन पर दिया महिला मित्र को मौत का तोहफा, फेसबुक दोस्त ने ली महिला की जान
Don`t copy text!