Pakistani Singer Rabi Pirzada ने पीएम मोदी को दी बम से उड़ाने की धमकी

Share

ट्वीट के बाद जमकर ट्रोल हुई पीरजादा, यूजर्स ने कहा- कहीं फट मत जाना

पाकिस्तानी गायिका रबि पीरजादा

नई दिल्ली। कश्मीर से धारा 370 खत्म किए जाने के बाद से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को सांप, मगरमच्छ से डराने वाली पाकिस्तानी पॉप गायिका रबी परिजादा (Rabi Pirzada) ने अब आत्मघाती हमले (Suicide Attack) की चेतावनी दी है। परिजादा ने ट्विटर (Twitter) पर एक पोस्ट के जरिए धमकी भरा संदेश भेजा है। ट्वीट की गई पोस्ट में रबी पीरजादा एक सोसाइड जैकेट (Suicide Jacket) पहने दिखाई दे रही है। किसी फिदायीन हमलावर जैसी दिख रही पीरजादा ने पीएम मोदी को हिटलर (Hitler) तक बता दिया। अपनी बचकानी हरकतों की वजह से हमेशा हंसी की पात्र बनने वाली रबी पीरजादा इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर जमकर ट्रोल (Troll) हो रही है। लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि ‘कहीं फट मत जाना’ भारतीयों ने पीरजादा की इस हरकत पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई। पीरजादा ने जैसे ही ट्विटर पर हमलावर बनकर पोस्ट की रिट्वीट्स की बाढ़ आ गई।

एक भारतीय ने पीरजादा से कहा कि इस ड्रेस को पाकिस्तान (Pakistan) की नेशनल ड्रेस (National Dress) घोषित कर देना चाहिए, क्यों कि पाकिस्तान आतंक को बढ़ावा देता है। सितंबर में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पीरजादा (Parizada) ने ट्विटर (Twitter)  पर एक वीडियो (Video) जारी किया गया था। इस वीडियो में पीरजादा अपने पालतू सांपों (Snakes) और मगरमच्छ के साथ नजर आई थी।

पीरजादा (Rabi Pirzada)  इस वीडियो के जरिए पीएम मोदी को धमकाने की कोशिश कर रही थी। तब भी उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था। वहीं पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के वन विभाग ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की थी। वन्य प्राणियों को पालतू बनाने के मामले में पीरजादा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया गया है। कानूनी पछड़ों में फंसी पीरजादा आए दिन ट्विटर पर कुछ न कुछ विवादित पोस्ट डालती रहती है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: प्रोफेसर के बंगले में दिनदहाड़े चोरी 
Don`t copy text!