गैस सिलेंडर फटने से महिला और दो बच्चों की मौत

Share

Raigarh : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हुआ दर्दनाक हादसा

Raigarh
हादसे के बाद का मंजर

रायगढ़। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) में एक दर्दनाक हादसा हो गया। सिलेंडर फटने से एक महिला और उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सोमवार सुबह करीब 11 बजे घटी। रायगढ़ (Raigarh) जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के सारंगढ़ क्षेत्र में आज सुबह घर में रसोई गैस सिलेंडर फटने से मां और दो बेटों की मौके पर मौत हो गयी । रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि आज सुबह सांरगढ क्षेत्र के चंदाई गांव (Chandai Gaon) में सुखराम साहू के घर भोजन पकाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर फटने से पत्नी लता साहू (25 वर्ष) और दो बेटे टिकेश साहू (7) और झलक साहू (3) की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः नर्मदा नदी में डूबे एक ही परिवार के चार बच्चे

पुलिस ने दी जानकारी

सिंह ने बताया कि हादसे के समय सुखराम साहू किसी कार्य से बाहर गया हुआ था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि सुखराम साहू सुबह करीब 10 बजे घर से निकला था, वो काम पर गया था। जिसके कुछ देर बाद ही उसके घर में धमाका हो गया। कयास लगाए जा रहे है कि गैस लीक होने की वजह से हादसा हुआ होगा। अंदेशा लगाया जा रहा है कि लता साहू ने दूध गरम करने के लिए गैस चालू की होगी, उसके बच्चे पीछे-पीछे किचन तक पहुंच गए होंगे। धमाका इतना जोरदार था कि किचन का दरवाजा टूट गया। मौके पर लता और उसके दो बच्चों के शव पड़े हुए थे। फिलहाल पुलिस मौके की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Raigarh Double Murder Case : महिला वकील और बेटी की हत्या का आरोपी बीजेडी लीडर गिरफ्तार
खबर को शेयर करें

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!