उत्तर प्रदेश में सड़क हादसा, मध्यप्रदेश के 6 लोगों की मौत

Share

घर लौटने के संघर्ष में चली गई जान

Ujjain Road Accident
सांकेतिक चित्र

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात एक सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के छह लोगों समेत सात लोगों की जान चली गई। मरने वालों में एक मजदूर की पत्नी और दो बच्चियां भी शामिल हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते चालीस दिन से लॉकडाउन के बीच फंसे मध्य प्रदेश के छतरपुर के कुछ मजदूरों को जब यह पता चला कि भरतपुर रोड पर स्थित जाजनपट्टी गांव के चैराहे से एक बस छतरपुर के लिए जा रही है तो वे एक तिपहिया ऑटो रिक्शा किराए पर लेकर बस पकड़ने के लिए चल दिए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

हाई-वे पुलिस ने बताया कि रास्ते में ऊमरी गांव के निकट तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आकर टैंपो को बुरी तरह से रौंद दिया। ऑटो रिक्शा में चालक सहित नौ व्यक्ति सवार थे जिनमें से 7 की मृत्यु हो गई जबकि दो का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। हाईवे पुलिस के अनुसार रामकिशन की पत्नी लक्ष्मी (35) व दो वर्ष की मोहिनी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि आठ वर्ष की रुचि, शिवम (18), राजू उर्फ कैलाश (18), रोशनी (14) व चालक मदन मोहन (35) ने इलाज के दौरान अस्पताल दम तोड़ दिया। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Martyrs Day: वीर सपूतों की शहादत से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें: राज्‍यपाल
Don`t copy text!