Lockdown Effect : आर्थिक तंगी से जूझ रहे टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की आत्महत्या

लॉकडाउन की वजह से नहीं मिल रहा था काम, कोरोना के डर से कोई बचाने भी नहीं आया

मनमीत ग्रेवाल, टीवी एक्टर

मुंबई। कोरोना संकट (Coronavirus) के बीच जारी लॉकडाउन (Lockdown) ने गरीब और आम आदमी ही नहीं सेलिब्रिटी की कमर भी तोड़ दी है। लॉकडाउन की वजह से पूरा देश आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। लिहाजा आत्महत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला मुंबई से सामने आया है। जहां एक टीवी एक्टर (TV Actor Manmeet Grewal) ने फांसी लगाकर जान दे दी। सब टीवी के फेमस सीरियल आदत से मजबूर और कुलदीपक में नजर आने वाले टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) आत्मघाती कदम उठा लिया। शुक्रवार रात मनमीत ग्रेवाल ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी (Manmeet Grewal Commits Suicide)। मनमीत अपनी पत्नी के साथ मुंबई में एक किराए के फ्लैट में रहते थे।

उनके दोस्त प्रोड्यूसर मनजीत सिंह राजपूत (Manjeet Singh Rajput) ने न्यूज एजेंसी को बताया कि मनमीत ग्रेवाल आर्थिक तंगी से जूझ रहे है, लॉकडाउन की वजह से वो कुछ कमा नहीं पा रहे थे। 32 वर्षीय ग्रेवाल पंजाब के रहने वाले थे। मनजीत ने बताया कि रुपयों की तंगी की वजह से मनमीत डिप्रेशन में चले गए थे। उन्होंने कुछ लोन भी लिया था, जिसकी किश्तें भी नहीं चुका पा रहे थे। ग्रेवाल का अंतिम संस्कार शनिवार को कर दिया गया।

कोरोना की वजह से कोई बचाने भी नहीं आया

एक इंटरव्यू के दौरान मनमीत की बीवी ने बताया कि “फांसी लगाने के बाद उनकी पत्नी ने पति की झूलती लाश को नीचे से पकड़ रखा था और वो तमाम लोगों से उनके गर्दन में बंधे दुपट्टे को कैंची से काटने की गुहार लगाती रहीं, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमित होने के डर से किसी ने उनकी एक न सुनी। कुछ देर बाद एक डॉक्टर और पुलिस भी वहां पहुंची, लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की। तकरीबन एक घंटे बाद बिल्डिंग के गार्ड ने मनमीत के गर्दन‌ से बंधा दुपट्टा काटा और तब जाकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।” उन्होंने बताया कि पैसों को लेकर काफी परेशानी थी। घर चलाने के लिए उन्होंने 45 हजार का सोना भी गिरवी रख दिया था।

यह भी पढ़ें:   सैल्फी के बहाने कनाडाई युवती के कमरे में घुसे 

यह भी पढ़ेंः फ्लैट में मृत मिली टीवी एक्ट्रेस, पुलिस ने जताई ये आशंका

Don`t copy text!