Bhopal News: एक हाथ से बाल पकड़ा और दूसरे हाथ से चाकू मारा

Share

Bhopal News: पुलिस की एफआईआर पर यकीन करे तो कोई तो इस मामले में झूठ बोल रहा है या यूं कहें कि कहानी लिखते वक्त कर दी गई ऐसी तकनीकी चूक

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। महिला के गाल पर चाकू मारकर उसको लहुलूहान कर दिया। ऐसा करने वाला पीड़िता का ही प्रेमी है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस जो घटनाक्रम बता रही है उससे साफ है कि कोई एक पक्ष इस मामले में झूठ बोल रहा है। बहरहाल इस तकनीकी जांच पर पुलिस को अदालत में ही जवाब देना होगा।

पुलिस ने जिस अंदाज में एफआईआर लिखी वह दूसरी तरफ इशारा कर रही

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 30 साल है। पीड़िता के दो बच्चे भी है। उसे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) के नाक—कान गला वार्ड में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पुलिस को हमीदिया अस्पताल से ही मिली थी। इस मामले का आरोपी विनोद है जो पीड़िता का कथित प्रेमी है। उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए एक साल पहले हुई थी। दोनों के बीच घर के बाहर मुलाकात भी होती थी। पीड़िता सफाई का काम करती है। जबकि पति मिस्त्री है। घटना 30 जून की दोपहर हुई थी। उसके पास विनोद का तीन—चार बार कॉल आया। फोन नहीं उठाया तो वह घर में आ गया। उसने गैलरी में उसके बाल पकड़कर वहां खड़ी बाइक की सीट पर उसे लेटा दिया। वह चाकू निकालकर दाहिने गाल की तरफ मारने लगा। बचने के लिए उसने सिर घुमा दिया तो वह गाल की बजाय गर्दन पर लग गया। चाकू का वार लगने से वह लहुलूहान हो गई। मामले की जांच एसआई भगवती शर्मा (SI Bhagwati Sharma) कर रहे हैं। अब सवाल यह खड़ा हो रहा है कि आरोपी ने यदि सीधे हाथ से चोटी पकड़ी है तो वह दाहिने गाल पर वार नहीं कर सकता। यदि उसने दाहिने हाथ से चोटी पकड़ी थी तो बाएं हाथ से चाकू चलाना आसान नहीं होता।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop News: सेवा और सुरक्षा देने के बाद पुलिस ने उड़ाया रंग—गुलाल
Don`t copy text!