Bhopal News: पुलिस एफआरव्ही का सायरन सुनकर भागे चोर 

Share

Bhopal News: जिस कमरे में सो रहा था परिवार उसकी कुंदी बाहर से लगाई, फिर सोने—चांदी के जेवरात और नकदी बटोरकर भागे चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मकान में घुसे चोरों ने बेहद शातिर तरीके से सनसनीखेज चोरी की वारदात की। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। वारदात से पूर्व खिड़की से हाथ डालकर दरवाजे की सटकनी चोरों ने खोली थी। उसके बाद पहली मंजिल में सो रहे वृद्ध दंपति और उनकी बेटी का कमरा बाहर से बंद कर दिया। खटपट की आवाज सुनकर पीड़ित ने दरवाजा खोलना चाहा। उन्हें शक हुआ तो डायल—100 में कॉल कर दिया। पुलिस की एफआरव्ही सायरन बजाते हुए मौके पर पहुंची तो चोर भाग निकले।

यह सामान बटोर ले गए चोर

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 3 अप्रैल की दरमियानी रात हुई थी। जिसकी एफआईआर थाने में 4 अप्रैल की सुबह  लगभग सवा नौ बजे दर्ज कराई गई। शिकायत राजेंद्र सिंह भदौरिया (Rajendra Singh Bhadauriya) पिता जय सिंह भदौरिया उम्र 69 साल ने दर्ज कराई है। वे लॉजिस्टिक कंपनी में प्रायवेट जॉब भी करते हैं। उनका घर दानिश नगर (Danish Nagar) में हैं। घटना के वक्त पत्नी और बेटी पहली मंजिल पर सो रहे थे। हॉल में एक अलमारी थी। चोर दरवाजे को जुगाड़ से खोलकर भीतर घुसे। फिर अलमारी में रखे मंगलसूत्र, अंगूठी, बच्चे की हाय और नकदी 10 हजार रुपए ले गए। वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने राजेंद्र सिंह भदौरिया के कमरे की सटकनी बाहर से बंद कर दी थी। ताकि चोरी का आभास होने पर वे बाहर नहीं आ सके। हालांकि उन्होंने समय रहते पुलिस को सूचना दे दी थी। कोलार रोड पुलिस ने 230/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। प्रकरण की जांच एसआई जोगिन्दर नेगी (SI Joginder Negi) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम आस—पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वृद्ध के सिर पर फर्शी मारकर किया हमला
Don`t copy text!