Bhopal News: शादी के आठ महीने बाद पूरे जेवरात साफ

Share

Bhopal News: एजुकेशन कंपनी में जॉब करने वाले व्यक्ति के सूने मकान से नौ लाख रूपए का माल चोरी होने का दावा

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। शादी के आठ महीने बाद एक मकान में चोरी हो गई। जिसमें दोनों परिवार के तरफ से मिले सोने—चांदी के जेवरात को चोर बटोर ले गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस का दावा है कि पीड़ित ने अभी चोरी गई संपत्ति की रिपोर्ट पेश नहीं की है। वहीं मकान मालिक का दावा है कि चोरी गया माल करीब नौ लाख रूपए का है। जिसका ब्यौरा थाना पुलिस को सौंप दिया हैं।

इन कारणों से जताया जा रहा है शक

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत रवि सिंह (Ravi Singh) पिता बरमेश्वर सिंह उम्र 31 साल ने दर्ज कराई। वे अवधपुरी स्थित टैगोर नगर (Tagore Nagar) के फेज—1 में रहते हैं। वे आशिमा मॉल (Ashima Mall) में स्थित एजुकेशन लर्न कंपनी (Education Learn Company) के लिए काम करते हैं। रवि सिंह मकान में ताला लगाकर 22 जुलाई को कटनी चले गए थे। वहां उनके बड़े भाई के बेटे का जन्मदिन का कार्यक्रम था। वहां से परिवार 25 जुलाई को वापस लौटा था। चोरों ने रवि सिंह के कमरे को ही टारगेट किया। जबकि उनके माता—पिता के कमरे में भी जेवरात रखे हुए थे। उन्होंने जाने से पहले घर की देखरेख के लिए सामने रहने वाले पड़ोसी चंद्रसेन ठाकुर (Chandra Sen Thakur) को चाबी भी दी थी। ऐसा वह पहले भी कर चुके थे। लेकिन, इस बार चोर मकान से हार, मंगलसूत्र, झुमके, कड़ा, मांग टीका, चांदी के बर्तन, मछली, नारियल, पायल, बिछिया समेत अन्य जेवरात ले गए। पुलिस ने इस मामले में 147/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। रवि सिंह ने बताया कि उनकी शादी नवंबर, 2022 में हुई है। उस वक्त माता—पिता ने अपनी बहू के लिए जेवरात बनाकर उसे दिए थे। इसके अलावा रिश्तदारों और उनकी पत्नी मायके से जेवरात लेकर आई थी। यह सभी जेवरात अलमारी में रखे हुए थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP PHQ News: कोरोना से बंद जनरल परेड डीजीपी ने शुरू करने का दिया आदेश 
Don`t copy text!