Bhopal News: इंदौर से लौटा तो घर का माल मिला साफ

Share

Bhopal News: चोर जानता था वह जिस कॉलोनी में वारदात कर रहा है यदि पकड़ाया तो उसका क्या होगा फिर भी जोखिम लिया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। यह खबर चोरी की एक वारदात से जुड़ी है। जिसमें वाक्ये को जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर इलाके की है। चोरों ने पुलिस कर्मी के मकान को अपना निशाना बनाया। जहां वह रहता है वह पुलिस रेडियो कॉलोनी है। इसके बावजूद बैखोफ चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस कमी का फायदा उठा ले गए चोर

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार मकान भदभदा रोड स्थित है। पीड़ित पुलिस कर्मचारी डायल—100 में तैनात है। वह विभागीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए 03 जुलाई से इंदौर गए थे। उनका एक मकान रातीबड़ इलाके में भी है। इंदौर (Indore) से लौटकर आने के बाद वह 23 अक्टूबर को रातीबड़ वाले मकान में चला गया। कुछ दिन बाद रेडियो कॉलोनी (Radio Colony) में स्थित मकान में वह पहुंचा तो चोरी का पता चला। शिकायत थाने में अभिषेक पांडे (Abhishek Pandey) पुत्र एसएल पांडे ने दर्ज कराई। चोर पिछले दरवाजा तोड़कर भीतर घुसे थे। मकान से पीतल के बर्तन, कपड़े सहित करीब 50 हजार रूपए का माल चोर ले गए। थाना पुलिस ने 1 नवंबर को 662/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है। सुरक्षा दीवार न होने के कारण यहां कॉलोनी में खतरा बना रहता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Indore Cyber Fraud: पार्सल में ड्रग होने का झांसा देकर जालसाजों ने फंसाया 
Don`t copy text!