Bhopal News: पीठ पर चाकू मारकर जख्मी किया 

Share

Bhopal News: वारदात में शामिल दो सगे भाईयों ने दिया वारदात को अंजाम, एम्बुलेंस चालक ने दर्ज कराया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पीठ पर चाकू मारकर एक व्यक्ति को जख्मी कर दिया। उसने सिर्फ सही तरीके से वाहन चलाने की सलाह आरोपी को दी थी। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। हमले में जख्मी व्यक्ति एम्बुलेंस चलाता है।

यह है वह आरोपी जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित पंडित खुशीलाल होम्यापैथिक कॉलेज (Khushilal Homeopathic College) के होम्यापैथिक सेक्शन की एम्बुलेंस का चालक है। वह कोटरा सुल्तानाबाद स्थित नया बसेरा (Naya Basera)  इलाके में रहता है। पीड़ित मनीष शाक्या (Manish Shakya) पिता संतोष शाक्या उम्र 35 साल है। वह घर के बाहर खड़ा था तभी उसकी कॉलोनी में रहने वाला बौना बाइक से निकला। वह बाइक को बड़ी लापरवाही से चला रहा था। यह देखकर मनीष शाक्या ने उसको टोका और धीमे चलाने के लिए बोला। इस बात पर वह भड़क गया और पीड़ित से उलझ गया। वहां पर बौना का बड़ा भाई अपने एक अन्य साथी के साथ आ गया। तीनों ने उसे पटककर पीटना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं चाकू निकालकर वार कर दिया। मौके पर मोहल्ले के लोग जमा होने लगे तो आरोपी वहां से धमकाते हुए वहां से भाग गए। पुलिस ने बताया कि यह वारदात 8 मई की रात लगभग साढ़े आठ बजे हुई थी। जिसकी रिपोर्ट 192/24 पीड़ित ने अगले दिन थाने में दर्ज कराई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Satna Crime News : चार हाथ की जमीन का चार दर्जन अफसर नहीं कर पा रहे निपटारा
Don`t copy text!