Bhopal News: फॉरेन करेंसी एक्सचेंज करने वाले व्यक्ति की मौत

Share

Bhopal News: जिस वाहन ने उसकी मोपेड पर टक्कर मारी वह पुलिस के लिए पहेली बनी, सीसीटीवी के जरिए हादसों की मूल वजह का पता लगा रही पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। फॉरेन करेंसी एक्सचेंज करने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस मामले को सड़क दुर्घटना बता रही है। हालांकि उसे टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के मंत्रालय के नजदीक हुई है। यहां से प्रदेश की सरकार भी चलाई जाती है। जिसके आस—पास दर्जनों कैमरे हैं। इसके बावजूद पुलिस को अभी तक टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है। मामले की जांच भोपाल शहर के अरेरा हिल्स थाना पुलिस कर रही है।

विदेशी करेंसी को बदलने का काम करता था

पुलिस ने यह बताई है मौत को लेकर कहानी अरेरा हिल्स थाना (Arera Hills) पुलिस के अनुसार दुर्घटना सतपुडा भवन (Satpura Bhawan) के सामने हुई थी। दुर्घटना कार की टक्कर से हुई थी। मृतक मोपेड पर सवार था। जिसकी मौत हुई उसकी पहचान विनीत खुशलानी (Vineet Khushlani) पिता चेलाराम खुशलानी उम्र 32 साल के रुप में हुई है। वह गांधी नगर (Ggandhi Nagar)  थाना क्षेत्र में रहता है। विनीत खुशलानी विदेशी करेंसी को बदलने का काम करता था। पुलिस ने बताया कि वह एमपी नगर सें अपने घर की तरफ जा रहा था। तभी सतपुडा भवन के सामने 4 जून की शाम लगभग पांच बजे उसे तेज रफ्तार कार (Car) ने टक्कर मार दी थी। आपको बता दे कि सतपुड़ा भवन के ही नजदीक जेल मुख्यालय है। जिसके नजदीक भोपाल लोकसभा संसदीय चुनाव परिणाम को लेकर मतगणना चल रही थी। जिस कारण यहां काफी लोगों का आना—जाना था। वहीं चप्पे—चप्पे पर पुलिस ने निगरानी करने के लिए कट पाइंट लगाकर भारी पुलिस बल तैनात किया था। इसके बावजूद विनीत खुशलानी को टक्कर मारने वाली कार पर सस्पेंस बरकरार है। इस मामले की जांच एसआई मुकेश स्थापक (SI Mukesh Sansthapak) कर रहे हैं। अरेरा हिल्स पुलिस मर्ग 11/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अपने दर्द के साथ—साथ बेटे की पीड़ा देख पिता ने खो दिया साहस
Don`t copy text!