Bhopal News: बहू और उसकी बेटियों से तंग आकर खाया था जहर

Share

Bhopal News: पीएम के बाद परिजनों ने दर्ज कराया बयान, पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। खुदकुशी के एक मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें आरोपी महिला और उसकी दो बेटियों को बनाया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद इलाके की है। इससे पहले खुदकुशी करने वाले व्यक्ति ने जीवन और मौत से करीब पांच दिनों तक हमीदिया अस्पताल में संघर्ष भी किया था। जांच में निकलकर आया है कि वह बंटवारे की बात को लेकर होने वाले विवादों से तनाव में चल रहा था। यह विवाद आरोपी महिला और उसकी दो बेटियां करती थी।

इस कारण एक दिन बाद दर्ज कर लिया गया मुकदमा

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) पुलिस के अनुसार जहर खाने की घटना 12 जनवरी को हुई थी। जहर परवेज उल्ला (Parvez Ullah) पिता हबीब उल्ला उम्र 55 साल ने खाया था। वे टीला जमालपुरा (Teelajamalpura) स्थित पुतलीघर के नजदीक रहते हैं। परवेज उल्ला की 18 जनवरी की शाम लगभग पांच बजे इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में मौत हो गई थी। यह जानकारी पुलिस को डॉक्टर अमीर सिंह मुकाती (Dr Ameer Singh Mukati) ने दी थी। जिस पर शाहजहांनाबाद पुलिस मर्ग 04/24 दर्ज करके मामले की जांच कर रही थी। इस जांच के बाद पुलिस ने 19 जनवरी को 19/24 धारा 306/34 (आत्महत्या के लिए उकसाने और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। जांच में पता चला कि उसका छोटा भाई 45 वर्षीय तबरेज उल्ला (Tabrez Ullah) उसे 12 जनवरी को अस्पताल ले गया था। पुलिस ने बयानों के आधार पर आरोपी तबरेज उल्ला की पत्नी हसीना और दो बेटियों जेवा और अंजुम को आरोपी माना है। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी मकान के हिस्से बंटवारे को लेकर परवेज उल्ला को परेशान कर रही थी। मामले की जांच कार्यवाहक एएसआई ईशाक खान (ASI Ishaq Khan) ने की थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: विक्षिप्त भाई की पत्नी से यह चाहता था देवर
Don`t copy text!