Bhopal Sport News: एसएसके का 11वां खिताब एसएआर ने जीता 

Share

Bhopal Sport News: यूसीसी के देवनानी ने जीता बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड, उप विजेता रही यूसीसी

Bhopal Sport News
सिंधु सुपर किंग्स के 11वें संस्करण विजेता टीम को ट्राफी देते हुए पूर्व महापौर और भोपाल भाजपा सांसद प्रत्याशी आलोक शर्मा। चित्र सिंधु सेना की तरफ से जारी।

भोपाल। सिंधी सुपर किंग्स यानि एसएसके का खिताब एसएआर ने जीत लिया। इस टूर्नामेंट में यूसीसी उप विजेता टीम रही। आयोजन सिंधु सेना (Bhopal Sport News) की अगुवाई में किया गया था। इस अवसर पर पूर्व महापौर और भाजपा सांसद प्रत्याशी आलोक शर्मा ने विजेता टीम को ट्रॉफी दी। इस अवसर पर शर्मा ने कहा कि खेल भावना से व्यक्ति के जीवन में सकारात्मक बदलाव आते हैं।

मुकाबले में रखी गई थी जीत की इतनी रकम

सिंधु सेना (Sindhu Sena) की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सिंधी प्रीमियर नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट (Sindhi Premier Night Cricket Tournament) का फाइनल मैच यूसीसी और एसएआर के बीच संपन हुआ। विजेता टीम SAR-11 क़ो कप ट्रॉफी के अलावा 51 हजार रुपए का नगद पुरुस्कार दिया गया। इसी तरह उपविजेता UCC-11 क़ो कप ट्रॉफी के अलावा 21 हजार रुपए से संतोष करना पड़ा। इस अवसर पर आलोक शर्मा (Ex Mayor Alok Sharma) ने कहा कि खेल भावना से समाज को नई दिशा मिलती है। आज हमारे मध्यप्रदेश के कई युवा खिलाड़ी हर खेल में नाम रोशन कर रहे हैं। सिंधु सेना अध्यक्ष राकेश कुकरेजा (Rakesh Kukreja) ने टूर्नामेंट को भव्य और आकर्षक बनाने के लिए भोपालवासियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। इससे पहले सेमीफाइनल मैच एसएआर (SAR) ने खेला। टीम ने 8 ओवर 99 रन बनाया। उनके सामने गेम स्विंगर 20 रन से मैच हार गई।  मैन ऑफ द मैच अंश को दिया गया। उन्होंने 42 रन बनाने के अलावा दो शानदार कैच भी लपके थे। दूसरा सेमीफाइनल मैच यूसीसी और घाराना के बीच हुआ था। मैन ऑफ द मैच यूसीसी की तरफ से भरत ने 31 रन बनाकर हासिल किया। टूर्नामेंट के बाद बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार यूसीसी टीम के मोनी देवनानी (Moni Devnani) को मिला। इसी तरह बेहतरीन क्षेत्ररक्षण का खिताब अंश और सुभाष को मिला। जबकि रोशन को 10 और सुभाष को 11 विकेट लेने पर बेस्ट बॉलर का इनाम दिया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Sport News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चोरों के निशाने पर प्रायवेट अस्पताल
Don`t copy text!